Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

दिल्ली के नंद नगरी में बदमाशों ने चाकू गोदकर युवक की हत्या, वारदात का CCTV फुजेट आया सामने

राजधानी दिल्ली के नंद नगरी में एक हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां बदमाशों ने एक युवक की चाकू घोंपकर हत्य कर दी।

नई दिल्ली: दिल्ली के नंद नगरी इलाके में बदमाशों ने एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। घटना 1 अक्टूबर शनिवार देर शाम की है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

वहीं घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि 2-3 लड़कों ने 25 साल के एक लड़के की चाकू घोंपकर हत्या कर दी है। ये घटना पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी की बताई जा रही है। घटना के पीछे लेनदेन का विवाद वजह बताया जा रहा है।

अभी पढ़ें आईफोन खरीदने के लिए दिए पैसे ना लौटाने पर गोली मारकर ले ली जान

मृतक की पहचान सुंदर नगरी के मनीष के तौर पर हुई है। वहीं आरोपियों की पहचान फैजान, बिलाल और आलम के तौर पर हुई है। ये तीनों भी सुंदर नगरी इलाके के ही रहने वाले हैं। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने घटना के पीछे लेनदेन के विवाद को वजह बताया है। पुलिस के मुताबिक हमला करने वालों के साथ युवक का पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -