---विज्ञापन---

Chhattisgarh: पुलिस ने नक्सल कैंप उड़ाया, दो माओवादी गिरफ्तार

Chhattisgarh: नारायणपुर में पुलिस ने दो माओवादी को गिरफ्तार किया है। पुलिस को आसनार और भटबेड़ा क्षेत्र में माओवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने नक्सलियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया। मौके से कई माओवादी भाग गए। सर्चिंग के दौरान दो संदिग्ध व्यक्ति पुलिस पार्टी को देखकर छिप […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Jul 1, 2023 10:34
Share :
Chhattisgarh

Chhattisgarh: नारायणपुर में पुलिस ने दो माओवादी को गिरफ्तार किया है। पुलिस को आसनार और भटबेड़ा क्षेत्र में माओवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने नक्सलियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया। मौके से कई माओवादी भाग गए। सर्चिंग के दौरान दो संदिग्ध व्यक्ति पुलिस पार्टी को देखकर छिप रहे थे। जिसे पुलिस बल के द्वारा घेराबंदी कर पकड़ा गया।

पूछताछ में पता चला है कि एक का नाम दासू कोर्राम और दूसरे का नाम विजय कोर्राम है। पूछताछ करने पर अपने आप को नेलनार एरिया कमेटी अन्तर्गत आसनार जनताना सरकार में जनमिलिशिया सदस्य बताया। अप्रैल में हुई घटना में इन दोनों ने अन्य माओवादियों के साथ मिलकर मुख्यमार्ग को काटकर मार्ग अवरूद्ध किया था। इस घटना में दोनों शामिल थे। जिस पर नक्सली जंगल का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। पुलिस बल द्वारा मौके पर नक्सल कैंप को ध्वस्त कर दिया। मौके से पुलिस को सामान बरामद हुआ।

First published on: Jul 01, 2023 10:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें