Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Chhattisgarh: आदिवासियों की हत्या से जुड़े जेपी नड्डा के बयान पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार, जानें क्या कहा?

छत्तीसगढ़ में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आदिवासी हत्या को लेकर दिए गए बयान को लेकर शुरू हुई सियासत रुकने का नाम ही नहीं ले रही है।

रायपुर: छत्तीसगढ़ में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आदिवासी हत्या को लेकर दिए गए बयान को लेकर शुरू हुई सियासत रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। कांग्रेस के तमाम नेताओं के बाद अब प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी जेपी नड्डा पर जमकर हमला बोला है। मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर षड्यंत्र का भी आरोप लगाया है और कहा है कि आदिवासियों की मौत का आंकड़ा सफेद झूठ है।

जेपी नड्डा को प्रदेशवासियों से माफी मांगनी चाहिए- सीएम भूपेश

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा एक रैली में कहा गया था कि राज्य में 71 आदिवासी पिछले दिनों में मारे गए हैं और राज्य के मुख्यमंत्री केरल में जाकर राहुल गांधी के साथ ताली बजा रहे हैं। इस पर पलटवार करते हुए भूपेश बघेल ने कहा है कि ऐसा तो नहीं कि भाजपा ऐसा कोई षड्यंत्र कर रही है। उनके दिमाग में ऐसा हो और पहले ही बोल दिया हो। मौत का ये दावा सफेद झूठ है और इसके लिए जेपी नड्डा को प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

सीएम ने इसे लेकर ट्विट भी किया है और लिखा है कि भाजपा के लोग कोई षड्यंत्र कर रहे हैं? 71 आदिवासियों की 4 दिन पहले मौत का सफेद झूठ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बोला है। क्या दिमाग में कोई प्लानिंग है?

हमारे अपने लोग मारे गए हैं, मुख्यमंत्री ट्विट की राजनीति बंद करें- सुनील सोनी

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ट्विट पर भाजपा सांसद सुनील सोनी ने हमला बोला है और कहा है कि मुख्यमंत्री जी छत्तीसगढ़ में ट्वीट की राजनीति बंद करिए, धर्मांतरण के नाम पर हत्याएं हो रही है, हमारे अपने लोग मारे गए हैं इसके जिम्मेदार कौन है? पूरे छत्तीसगढ़ की दशा को बदल दिया, बस्तर की दशा को बदल दिया, वहां पर लगातार हत्याएं हो रही है उसका जिम्मेदार कौन है ?

उन्होंने आगे कहा कि कहां हुआ कब हुआ प्रश्न कर रहे हो आप खुद जाइए बस्तर कांकेर और देखिए कितनी हत्या हुई है, आपके विरोधी दल के लोग को हैं मार दिए तो थाने में रिपोर्ट नहीं लिखते, कानून व्यवस्था चरमरा गई है, उनको खुद को अपनी जमीन खिसकती नजर आ रही हैं, कानून व्यवस्था में पकड़ नहीं है, तिलमिला उठे हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -