Sunday, September 25, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Breaking: गहलोत सरकार ने लिया बड़ा निर्णय, इस जिले को ‘स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट’ में किया शामिल

जयपुर: राजस्थान सरकार ने बड़ा निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुरुवार को चित्तौड़गढ़ जिले के दौरे पर रहे। यहां उन्होंने चित्तौड़गढ़ शहर को स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में शामिल करने को एलान किया है।

उन्होंने चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा स्थित महाविद्यालय मैदान में ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल समारोह को संबोधित करते हुए बड़ी घोषणा की। इस दौरान उन्होंने जिला अस्पताल, निम्बाहेड़ा के नवीन भवन का शिलान्यास किया।

यहां उन्होंने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि,”यहां ओपीडी, आईपीडी, आईपीएचएल, ब्लड बैंक, एमसीएच विंग का निर्माण किया जाएगा। अस्पताल में 150 बेड्स की सुविधा होने से निम्बाहेड़ा, भदेसर, डूंगला, बड़ी सादड़ी और छोटी सादड़ी क्षेत्रों के लाखों लोगों को लाभ मिल सकेगा। चित्तौड़गढ़ शहर को स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में भी शामिल कर लिया गया है।”

आगे उन्होंने कहा है कि, “समारोह में डॉ. भीमराव अंबेडकर स्नातकोत्तर महाविद्यालय निम्बाहेड़ा में वाणिज्य स्नातकोत्तर (एम.कॉम) खोलने और राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) खोलने के लिए घोषणा की। युवाओं के हित में किसी भी तरह की कमी नहीं आने दी जाएगी।”

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -