Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

बीजेपी विधायक ललन पासवान का विवादित बयान, कहा- ‘मुस्लिम लक्ष्मी जी को नहीं मानते तो क्या वह करोड़पति नहीं ‘

वीडियो में वह बोलते हुए सुनाई दे रहें हैं कि वे सरस्वती की पूजा भी नहीं करते तो क्या विद्वान नहीं है।

सौरभ कुमार, बिहार,  भागलपुर से पीरपैंती से भाजपा विधायक ललन पासवान ने धार्मिक मान्यता पर बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया है। धार्मिक मान्यताओं का हवाला देने वाली बीजेपी के विधायक ने खुलकर धार्मिक मान्यताओं का विरोध किया है।

अभी पढ़ें हरिद्वार के बाद अब प्रयागराज में नेताजी का अस्थि विसर्जन, अखिलेश के साथ रहे पत्नी और चाचा

विधायक की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में पीरपैंती विधायक ललन पासवान कह रहे हैं कि अगर मुस्लिम लक्ष्मी को नहीं मानते हैं तो क्या वह करोड़पति अरबपति नहीं हैं?

 

अभी पढ़ें तृतीय श्रेणी शिक्षकों का शहीद स्मारक पर आंदोलन शुरू, तीन शिक्षक आमरण अनशन पर बैठे

आगे मां के मृत्यु के पश्चात श्राद्ध कर्म के भोज को पूर्ण रूप से समाज के धार्मिक कुरीति कह कर उसे समाज से बहिष्कृत करने की गुजारिश की है। और खुद भी उन्होंने अपनी मां के मृत्यु भोज जैसे हिंदू धर्म की धार्मिक मान्यताओं का खुलकर बहिष्कार किया है।

वीडियो में वह बोलते हुए सुनाई दे रहें हैं कि वे सरस्वती की पूजा भी नहीं करते तो क्या विद्वान नहीं है। उनके इस बयान को लोगों ने हिंदू विरोधी बताकर विधायक का पुतला फूंककर हंगामा कर दिया। बवाल बढ़ता देख विधायक बैकफुट पर आ गए। उन्होंने अपनी सफाई में कहा- मेरे कहने का मतलब था कि मानो तो देवता, नहीं मानो तो पत्थर। मैं भगवान को मानता हूं, नहीं मानने वाले लोग नहीं मानते हैं। मैं तो सब भगवान की पूजा करता हूं। विपक्ष के लोग मुझे बदनाम करने के लिए ये विवाद खड़ा कर रहे हैं।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -