Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

प्राण प्रतिष्ठा को लेकर मंदिरों में स्वच्छता अभियान, भाजपा नेता बोले- राहुल गांधी को माफी यात्रा निकालनी चाहिए

BJP Leader Samrat Chaudhary Slam on Rahul Gandhi: भाजपा नेता ने राहुल गांधी और उनकी न्याय यात्रा को लेकर काफी कुछ कहा है और उन्हें माफी यात्रा निकालने की सलाह दी।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Jan 14, 2024 15:37
Share :
BJP Leader Samrat Chaudhary
भाजपा नेता सम्राट चौधरी

BJP Leader Samrat Chaudhary Slam on Rahul Gandhi: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में एक अलग तरह का रोमांच और उल्लास देखने को मिल रहा है। कहीं प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए घर-घर जाकर आमंत्रण के लिए अक्षत बांटे जा रहे हैं। कहीं घर में ही समारोह के दिन जश्न की तैयारी की जा रही है। इसी बीच भाजपा की तरफ से एक नया अभियान शुरू किया गया है, जिसके तहत 14 जनवरी से लेकर 21 जनवरी तक देश के सभी मंदिरों में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है।

बिहार के नेताओं का भविष्य बर्बाद

अभियान के तहत पटना में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने खाजपुरा स्थित शिव मंदिर में सफाई की। उन्होंने हाथों में झाड़ू लेकर मंदिर को साफ किया। मंदिर में सफाई के बाद सम्राट चौधरी ने मीडिया से बात की और कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी की यात्रा से भाजपा को कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी ने बिहार के नेताओं का भविष्य बर्बाद कर दिया है।

 

यह भी पढ़ें: #क्षत्रिय_बिना_राम_मंदिर_कैसे, X पर क्यों हो रहा ट्रेंड, इस हैशटैग पर करीब 23 हजार पोस्ट

माफी यात्रा निकालें राहुल गांधी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने लालू यादव और सीएम नितीश कुमार के राजनीतिक करियर को लेकर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी ने लालू यादव को बचाने के लिए, जो ऑर्डिनेंस था, उसे फाड़ दिया। वहीं सीएम नीतीश कुमार के राजनीतिक भविष्य को भी बर्बाद कर दिया। यह मामला यहीं खत्म नहीं होता।

राहुल गांधी की सोच ने अखिलेश यादव समेत समाजवादी पार्टी के नेताओं को भी राजनीति से मुक्त कर दिया है। सम्राट चौधरी ने यह भी कहा कि राहुल गांधी को माफी यात्रा निकालनी चाहिए, क्योंकि उनके दादा, दादी और पिता ने 50 साल तक देश का शासन किया, लेकिन देश का विकास नहीं हुआ।

First published on: Jan 14, 2024 03:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें