Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Big Breaking: मुंबई पुलिस को मिली 26/11 जैसे हमले की धमकी, पाकिस्तान के नंंबर से आया मैसेज

धमकी भरे मैसेज में यह भी कहा गया है कि भारत में 6 लोग योजना को अंजाम देंगे

मुंबई: मुंबई पुलिस को शनिवार को 26/11 जैसी हमले की धमकी मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल डिपार्टमेंट के व्हाट्सएप पर एक पाकिस्तानी नंबर से धमकी भरा मैसेज भेजा गया है। इस मैसेज में अज्ञात शख्स ने लिखा कि अगर उसकी ‘लोकेशन ट्रेस’ की गई तो वह भारत से बाहर का पाया जाएगा। धमकी भरे मैसेज में यह भी कहा गया है कि भारत में 6 लोग योजना को अंजाम देंगे

 

गौरतलब है कि, महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में हथियार और विस्फोटक ले जा रही एक नाव को जब्त किए जाने के दो दिन बाद यह धमकी मिली है।

बता दें कि 2008 के मुंबई हमले 26 नवंबर 2008 को शुरू हुए आतंकवादी हमलों की एक श्रृंखला थी जिसमें पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के 10 सदस्यों ने चार दिनों के दौरान पूरे मुंबई में 12 स्थानों पर गोलीबारी और बमबारी की थी।

रायगढ़ में एके-47 के साथ मिली नाव, विस्फोटक पदार्थ जब्त

18 अगस्त को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में दो अज्ञात संदिग्ध दिखने वाली नावें मिलीं। एक नाव हरिहरेश्वर समुद्र तट पर मिली, जिसमें एक कस्टम निर्मित नेपच्यून समुद्री सुरक्षा बॉक्स में गोला-बारूद और विस्फोटक के साथ 3 एके-47 राइफलें मिलीं, जबकि दूसरी नाव भरन खोल किनारे के पास मिली, जिसमें एक लाइफ जैकेट और कुछ दस्तावेज मिले।

बताया जा रहा है कि जब नाव को देखा गया तो उसमें कोई मौजूद नहीं था। विकास के बाद, महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) हरकत में आया और आगे की जांच के लिए पोत को रायगढ़ तट से दूर खींच लिया।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -