Monday, September 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

बड़े टूर्नामेंट से पहले पाकिस्तान टीम को करारा झटका, प्रमुख तेज गेंदबाज बाहर

Women Asia Cup 2022: एशिया कप से ठीक पहले पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम की प्रमुख तेज गेंदबाज फातिमा सना चोट के चलते एशिया कप नहीं खेल पाएंगी। वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं। बताया जा रहा है कि फातिमा को कैरेबियन प्रीमियर लीग के दौरान चोट लगी थी, वह अब 4 हफ्ते के रेस्ट पर रहेंगी।

अभी पढ़ें SA20 League players Auction: ‘मिनी IPL’ में आज 318 खिलाड़ियों की लगेगी बोली, इन दिग्गजों पर है सबकी नजर

बांग्लादेश में खेला जाएगा महिला एशिया कप 2022

1 अक्टूबर से बांग्लादेश में वुमेंस एशिया कप का आगाज होगा। यह टूर्नामेंट 16 अक्टूबर तक खेला जाएगा। तेज गेंदबाज फातिमा के बाहर होने से पाकिस्तान टीम को थोड़ी मुश्किल जरूर होगी। अभी तक फातिमा के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया गया है।

लाहौर के कैंप में भी नहीं लिया हिस्सा

आपको बता दें कि फातिमा सना ने वुमेंस सीपीएल में हिस्सा लिया था। वह बारबाडोस रॉयल्स की टीम से खेल रही थीं। इसी दौरान वह चोटिल हुईं। चोट के बाद उन्होंने 30 अगस्त से 2 सितंबर तक लाहौर में लगे कैंप में भी हिस्सा नहीं लिया था।

10 दिन तक लगेगा कैंप

पाकिस्तान की टीम 28 सितंबर को बांग्लादेश के लिए रवाना हो जाएगी। इससे पहले पाकिस्तान टीम और रिजर्व खिलाड़ियों का एक कैंप सोमवार से लाहौर में लगेगा। ये कैंप 10 दिनों का होगा।

अभी पढ़ें मेरी तस्वीर साफ आए! बंगाल के राज्यपाल ने सुनील छेत्री को दिया धक्का, Video देख भड़के फैंस

एशिया कप के लिए पाकिस्तान की पूरी टीम इस प्रकार है

बिस्माह मारूफ (कप्तान), ऐमेन अनवर, आलिया रियाज, आएशा नसीम, डायना बेग, कायनात इम्तियाज, मुनीबा अली (विकेटकीपर), निदा डार, ओमैमा सोहेल, सदफ शमस, सादिया इकबाल, सिदरा अमीन, सिदरा नवाज (विकेटकीपर) और टूबा हसन।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -