Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘जीत मन की एक अवस्था है’ फीफा वर्ल्ड कप के पहले रोनाल्डो ने मेसी के साथ शेयर की फोटो, विराट कोहली भी हुए क्रेजी

FIFA World Cup 2022: फुटबॉल का सबसे बड़ा टूर्नामेंट फीफा वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत 20 नवंबर 2022 से कतर में हो रही है।

FIFA World Cup 2022: फुटबॉल का सबसे बड़ा टूर्नामेंट फीफा वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत 20 नवंबर 2022 से कतर में हो रही है। इस टूर्नामेंट में जहां कई युवा खिलाड़ी भाग ले रहे हैं वहीं फुटबॉल के दिग्गज और सबसे ज्यादा मशहूर प्लेयर्स क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और लियोनल मेसी (Lionel Messi) का ये आखिरी फीफा वर्ल्ड कप हो सकता हैं। इसी के शुरू होने से पहले दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ एक फोटो शेयर की हैं जो हर तरफ वायरल हो रही हैं।

मेसी और रोनाल्डो ने खेला शतरंज

दरअसल रोनाल्डो और मेसी ने जो पोस्ट शेयर की हैं वो एक पेड प्रमोशन है। ये कपड़े बनाने वाली कंपनी लुईस वुईटन का एड हैं जिसमें कंपनी ने फुटबॉल के दो स्तंभों को पहली बार किसी एड के लिए एक साथ लाने का काम किया हैं। इस फोटो में मेसी और रोनाल्डो शतरंज खेल रहे हैं। दोनों ने शानदार कपड़े पहन रखे हैं और वे बड़ी गंभीरता से गेम पर ध्यान दे रहे हैं। फोटो के कैप्शन में भी लिखा है कि ‘जीत केवल मन की अवस्था है’। ये फोटो सामने आते ही हर तरफ वायरल हो गया है फैंस कह रहे हैं कि दो लीजेंड्स एक साथ। वही इस पर विराट कोहली ने भी लिखा है कि ‘क्या फोटो है’। इसके साथ उन्होंने आग लगा दी वाला इमोजी भी डाला हैं।

 

मेसी शानदार खिलाड़ी हैं – रोनाल्डो

बता दें कि इससे पहले रोनाल्डो ने ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मोर्गन को दिए इंटरव्यू में मेसी से जुड़े सवाल पर कहा था कि ‘मेसी के शानदार खिलाड़ी हैं। जादू हैं। हमने 16 साल तक एक ही समय में फुटबॉल खेला है। इतने लंबे समय की कल्पना कीजिए। मेरा उनके साथ रिश्ता बहुत अच्छा है। मैं उनका दोस्त नहीं हूं, मतलब उस तरह का दोस्त नहीं जो आपके घर आता हो या आपसे फोन पर बात करता हो। उन्होंने ये भी कहा था कि वे एक ऐसे आदमी हैं जिनका मैं वास्तव में सम्मान करता हूं। वह भी हमेशा मेरे बारे में अच्छा बोलते हैं। यहां तक कि उनकी पत्नी या मेरी पत्नी के बीच भी सम्मान की भावना है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -