Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Vijay Hazare Trophy 2022: IPL से पहले SRH के बल्लेबाज ने मचाई तबाही…कूट डाले 156 रन…कांप गए बॉलर

Vijay Hazare Trophy 2022: आईपीएल 2023 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार खिलाड़ी राहुल त्रिपाठी ने विजय हजारे ट्राफी 2022 में धमाल मचा दिया है। आज एलीट ग्रुप ई के राउंड 4 के तहत महाराष्ट्र और मुंबई के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में महाराष्ट्र के ओपनर बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी की आंधी आई।

राहुल त्रिपाठी ने मुंबई के खिलाफ 156 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान 18 चौके और 2 छक्के जड़े । राहुल ने अपनी पारी में 137 गेंदों का सामना किया। इस दौरान मुंबई के हर गेंदबाज पर अटैक किया। राहुल की की जोरदार बल्लेबाजी से मुंबई की टीम दहल गई।

अभी पढ़ें AUS vs ENG ODI: अंपायर पॉल रीफेल से भिड़ गए एश्टन एगर, स्टंप माइक में कैद हुई ‘गाली’

 

मुंबई को जीत के लिए 343 रन बनाने होंगे

राहुल त्रिपाठी की नाबाद शतकीय पारी के दम पर महाराष्ट्र की टीम ने 50 ओवर में 2 विकेट पर 342 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया है। मुंबई को जीत के लिए 343 रन बनाने होंगे। राहुल के अलावा पवन शाह और आजिम काजी ने भी अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम के बड़े स्कोर में अपनी अहम भूमिका निभाई।

अभी पढ़ें AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया की जीत के 3 हीरो….सीरीज में 1-0 से बनाई बढ़त, देखें स्कोरकार्ड

मोहित अवस्थी और शम्स मुलानी को मिली 1-1 सफलता

मुंबई के लिए मोहित अवस्थी और शम्स मुलानी के साथ 1-1 सफला लगी। बाकी किसी भी गेंदबाज को विकेट नहीं मिला। तनुस कोटिल और रॉयस्टन डायस सबसे महंगे गेंदबाज रहे। तुनस ने जहां 9 ओवरों में 89 रन दिए तो वहीं डायस ने 10 ओवरों में 80 रन लुटाए।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -