Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया की जीत के 3 हीरो….सीरीज में 1-0 से बनाई बढ़त, देखें स्कोरकार्ड

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज की है। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई इंग्लैंड ने 288 रन का लक्ष्य रखा था, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट के नुकसान पर 46.5 ओवरों में ही हासिल कर लिया।

मैच में इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। लेकिन डाविड मलान ने 134 रन की शतकीय पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया के सामने एक मजबूत लक्ष्य तक पहुंचा था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया को ट्रैविस हेड और डेविड वार्नर ने दमदार शुरुआत दिलाई और 147 रन जोड़े। अंत में कंगारू टीम ने यह मुकाबला 6 विकेट से अपने नाम कर लिया है।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: हारकर मालामाल हुए पाकिस्तान के खिलाड़ी, हर प्लेयर को मिलेंगे इतने करोड़ रुपये

 

ऑस्ट्रेलिया की जीत के हीरो

ऑस्ट्रेलिया की जीत के चार हीरो रहे। इनमें डेविड वॉर्नर (80), ट्रेविड हेड (69), स्टीवन स्मिथ (80) और एडम जंपा ने 3 विकेट लिए।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11

डेविड वॉर्नर, ट्रेविस हेड, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशाने, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, मार्कस स्टॉयनिस, ऐश्टन ऐगर, पैट कमिंस (कप्तान), मिशेल स्टार्क, एडम जंपा

अभी पढ़ें IND vs BAN: चेतेश्वर पुजारा बन सकते हैं India A के कप्तान, बांग्लादेश के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिलेगी जगह

इंग्लैंड की प्लेइंग 11

जेसन रॉय, फिल सॉल्ट, डाविड मलान, जेम्स विंस, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर (कप्तान/विकेटकीपर), लियाम डायसन, क्रिस जोर्डन, डेविड विली, ल्यूक वुड, ओली स्टोन

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -