Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

4,4,4,4,4,6: शेफाली वर्मा ने काट डाला गदर, एक ओवर में ठोक डाले 26 रन, देखें वीडियो

नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका में अंडर 19 वुमन वर्ल्ड कप की शुरुआत हो चुकी है। शनिवार को इंडिया-साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया की स्टार बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने जमकर गदर कूट डाला। शेफाली ने मैदान पर ऐसी तबाही मचाई कि क्रिकेट के गलियारे दंग रह गए। उन्होंने एक ओवर में […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Jan 15, 2023 12:48
Share :
under 19 world cup 2023 Shafali Verma 
under 19 world cup 2023 Shafali Verma 

नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका में अंडर 19 वुमन वर्ल्ड कप की शुरुआत हो चुकी है। शनिवार को इंडिया-साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया की स्टार बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने जमकर गदर कूट डाला। शेफाली ने मैदान पर ऐसी तबाही मचाई कि क्रिकेट के गलियारे दंग रह गए। उन्होंने एक ओवर में 26 रन ठोक सनसनी मचा दी।

छठे ओवर में मचाई तबाही

ये नजारा छठे ओवर में देखने को मिला। साउथ अफ्रीका के 167 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडिया की ओर से ओपनिंग करने उतरीं कप्तान शेफाली ने छठे ओवर में तूफान मचा दिया। उन्होंने थाबिसेंग निनी की गेंदों पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए पांच गेंदों में चौके और छठी गेंद पर छक्का ठोक गेंदबाज के पैरों तले जमीन खिसका दी। एक ओवर में 26 रन ठोक शेफाली जोश से भर गईं। इसके बाद भी वे ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करती रहीं। शेफाली ने महज 16 गेंदों में 9 चौके-1 छक्का ठोक 281.25 की स्ट्राइक रेट से 45 रन कूट डाले।

और पढ़िएटीम इंडिया में होगा बड़ा बदलाव, जानें क्या Suryakumar Yadav और ईशान किशन को मिलेगी जगह?

श्वेता शेरावत ने भी मचाया तूफान

शेफाली के साथ ओपनिंग करने उतरीं उप कप्तान श्वेता शेरावत ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। शेरावत ने 57 गेंदों में 20 चौके ठोक 92 रन ठोके। शेफाली और श्वेता की धमाकेदार बल्लेबाजी की बदौलत टीम इंडिया ने इस मुकाबले में 16.3 ओवर में ही 7 विकेट से जीत दर्ज कर ली। हालांकि शेफाली हाफ सेंचुरी ठोकने से चूक गईं, लेकिन उन्होंने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से मुरीद बना लिया।

और पढ़िएभारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का आखिरी मैच आज, यहां देखें पिच रिपोर्ट और मौसम का मिजाज

अब यूएई से मुकाबले के लिए तैयार

टीम इंडिया अब यूएई से मुकाबले के लिए तैयार है। दोनों टीमों के बीच 16 जनवरी को 1.30 बजे से मैच खेला जाएगा। शनिवार को ही खेले गए एक मुकाबले में बांग्लादेश ने बड़ा उलटफेर करते हुए ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त दे दी। बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से हराया।

और पढ़िएखेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 14, 2023 09:35 PM
संबंधित खबरें