Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Under 19 World Cup 2023: ‘क्या पल है…’, टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर उमड़ा क्रिकेटर्स का प्यार, रोहित-विराट-मिताली ने दी बधाई

नई दिल्ली: अंडर 19 टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में रविवार को टीम इंडिया की बेटियों ने दमदार प्रदर्शन करते हुए तिरंगा लहरा दिया। साउथ अफ्रीका में खेले गए वर्ल्ड कप में भारत ने ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुए इंग्लैंड को 7 विकेट से रौंदकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। फाइनल में टीम इंडिया की शानदार […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Jan 30, 2023 11:17
Share :
under 19 world cup 2023 final Virat Kohli Rohit Sharma
under 19 world cup 2023 final Virat Kohli Rohit Sharma

नई दिल्ली: अंडर 19 टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में रविवार को टीम इंडिया की बेटियों ने दमदार प्रदर्शन करते हुए तिरंगा लहरा दिया। साउथ अफ्रीका में खेले गए वर्ल्ड कप में भारत ने ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुए इंग्लैंड को 7 विकेट से रौंदकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। फाइनल में टीम इंडिया की शानदार जीत देख करोड़ों फैंस के रोंगटे खड़े हो गए। भारतीय टीम की इस शानदार जीत पर कई दिग्गज क्रिकेटर्स ने बधाई देकर अपना प्यार लुटाया है।

रोहित ने लिखा- देश को गौरवान्वित किया

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने ट्विटर पर लिखा- अंडर-19 गर्ल्स क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप जीतने पर बहुत-बहुत बधाई। देश को गौरवान्वित करने के लिए अच्छा किया।

और पढ़िएटीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर BCCI ने की करोड़ों की बारिश, गृहमंत्री अमित शाह ने दी बधाई

विराट कोहली ने भी टीम इंडिया को बधाई दी। उन्होंने लिखा- अंडर-19 वर्ल्ड कप चैंपियंस! क्या खास पल है! लड़कियों को जीत की बधाई।

वहीं वीवीएस लक्ष्मण ने टीम इंडिया को बधाई देते हुए लिखा- शेफाली और उनकी टीम की ओर से इनॉग्रल वुमन अंडर -19 टी20 विश्व कप उठाने के लिए शानदार प्रदर्शन! शानदार अभियान के लिए खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को बहुत-बहुत बधाई। WPL से आगे भारत में महिला क्रिकेट के लिए यह एक बड़ा शॉट है।

चेतेश्वर पुजारा ने बधाई देते हुए लिखा- उद्घाटन विश्व कप उठाने के लिए शानदार जीत के लिए U19 महिला टीम को बधाई

और पढ़िए भारत की बेटियों ने रचा इतिहास, जीत के बाद इमोशनल हो गईं कप्तान शेफाली वर्मा, देखें video

दिनेश कार्तिक ने टीम इंडिया की जीत पर लिखा- भारत ने उद्घाटन टी20 विश्व कप जीत लिया…एक बेल बजती है! बधाई हो

पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने कहा- हमारी टीम द्वारा शानदार प्रदर्शन, ICC U19 महिला T20 विश्व कप के उद्घाटन संस्करण में जीत हासिल करना…बधाई हो चैंपियंस।

वहीं टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन ने टीम इंडिया को बधाई देते हुए लिखा- U19T20WorldCup जीतने के लिए महिला TeamIndia को बधाई। हमारे देश को गौरवान्वित करने के लिए धन्यवाद!

और पढ़िएकुलदीप ने googly से किया Daryl Mitchell का शिकार, आउट होने पर बल्लेबाज ने दिया ये रिएक्शन, देखें

मिताली राज ने कहा- यह एक यादगार उपलब्धि है

भारतीय टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज ने भी टीम इंडिया को बधाई दी है। मिताली ने लिखा- बधाई हो TeamIndia, यह एक यादगार उपलब्धि है! इस शानदार जीत से पता चलता है कि पूरे टूर्नामेंट में आपका कितना दबदबा रहा है। यह जीत और भी खास है क्योंकि यह पहला महिला U19T20WorldCup है। हर पल का आनंद उठाओ! टीम इंडिया की क्रिकेटर जेमिमा रोड्रिग्स ने लिखा- यह वर्षों तक याद किया जाएगा! पहला महिला विश्व कप घर आ गया है! इस झुंड को देखना बेहद रोमांचक था !! बधाई हो टीम इंडिया। आपने हम सभी को गौरवान्वित किया है।

वहीं स्मृति मंधाना ने ट्वीट कर कहा- दुनिया के चैंपियंस। आप पर गर्व है। उद्घाटन संस्करण में चैंपियंस इसे और भी खास बनाता है। यह तो एक शुरूआत है। टीम चलो…

और पढ़िएखेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 29, 2023 08:47 PM
संबंधित खबरें