Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup 2022: टूर्नामेंट से बाहर हुई वेस्टइंडीज को लगा एक और झटका, कोच Phil Simmons ने दिया इस्तीफा

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में अपने शर्मनाक प्रदर्शन से सभी को दुखी करने वाली वेस्टइंडीज टीम को एक और बड़ा झटका लगा है।

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में अपने शर्मनाक प्रदर्शन से सभी को दुखी करने वाली वेस्टइंडीज टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। दरअसल टीम के वर्ल्ड कप से बाहर होने से परेशान कोच फिल सिमंस (Phil Simmons) ने पद छोड़ने का फैसला किया है।

स्कॉटलैंड और आयरलैंड से मिली थी हार

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम का टी20 वर्ल्डकप में शर्मनाक प्रदर्शन और हार के कारण बाहर होने का असर दिखने लगा है। दरअसल, दो बार की चैंपियन विंडीज टीम पहली बार पहले दौर में ही वर्ल्डकप से बाहर हो गई है। इस टूर्नामेंट में उसे स्कॉटलैंड और आयरलैंड जैसी तुलनात्मक रूप से कमजोर टीमों के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। यही कारण है कि टीम के मुख्य कोच और दिग्गज कैरेबियाई खिलाड़ी फिल सिमंस ने पद छोड़ने का फैसला किया है।

अभी पढ़ें Ind vs Pak: हार को नहीं पचा पा रहा पाकिस्तान, नो बॉल विवाद पर इस दिग्गज ने अंपायर्स पर उठाए सवाल

अभी पढ़ें IND vs PAK: 3 मिनट में देखिए कोहली के विराट चौकेछक्के और उठाएं लुफ्त

बता दें कि, विंडीज क्रिकेट बोर्ड की तरफ से एक बयान में कहा गया है कि फिल सिमंस ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के बाद कोच पद से इस्तीफा देंगे। वहीं वेस्टइंडीज टीम टी20 वर्ल्डकप के बाद ऑस्ट्रेलिया में ही 30 नवंबर से 12 दिसंबर तक दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। गौरतलब है कि, ये सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जाएगी। टी20 वर्ल्डकप से वेस्टइंडीज टीम के बाहर होने के बाद कोच सिमंस की तरफ से बयान में कहा गया कि मैं स्कीकार करता हूं कि ये सिर्फ टीम ही नहीं बल्कि एक देश जिसका हम प्रतिनिधित्व करते हैं उसे दुख पहुंचा है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -