Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs PAK: 3 मिनट में देखिए कोहली के विराट चौके-छक्के और उठाएं लुफ्त

T20 World Cup 2022: भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए टी 20 वर्ल्ड कप के महा मुकाबले में टीम इंडिया ने धमाकेदार जीत दर्ज की।

T20 World Cup 2022: भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए टी 20 वर्ल्ड कप के महा मुकाबले में टीम इंडिया ने धमाकेदार जीत दर्ज की। मैच को देख रहे करोड़ों फैंस को विराट कोहली ने अपनी आतिशी पारी से मुरीद बना लिया। विराट कोहली ने इस पारी में 53 गेंदो पर 82 रन बनाए। इस पारी में उन्होंने कई बेहतरीन शॉट्स भी खेले जिसका वीडियो आईसीसी ने शेयर किया है।

विराट कोहली ने हारिस राउफ को लगातार जड़े दो छक्के

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए इस मैच में शुरूआत में ही 3 विकेट खोने के बाद विराट कोहली और हार्दिक पंड्या ने पारी को संभाला। कोहली ने 53 गेंदो पर 83 रन बनाए और इस पारी में 6 चौके और 4 छक्के भी जड़ दिए। मैच का टर्निंग पाइंट था हारिस राउफ का 19वां ओवर जिसमें पहली चार गेंद पर ज्यादा कुछ नहीं हुआ जिसके बाद ऐसा लग रहा था कि भारत मैच हार जाएगी लेकिन विराट कोहली ने आखिरी गेंद पर लगातार दो छक्के जड़ दिए जिसे देखकर सभी हैरान हो गए और पाकिस्तान से मैच काफी दूर चला गया।

अभी पढ़ें IND vs PAK: Rohit Sharma ने तोड़ डाला धोनी का ये बड़ा रिकॉर्ड, इस मामले में बने नंबर वन

इसके अलावा भी उन्होंने मोहम्मद नवाज को दो छक्के जड़े थे जिसे सब देखते ही रह गए थे। कोहली ने इस पारी में छक्कों के अलावा चौकों पर भी विशेष फोकस किया और 6 चौके भी जड़ दिए। कोहली की ये पारी सालों सालों तक याद रखी जाएगी। उन्होने इसे अपनी बेस्ट पारी करार दिया है।

अभी पढ़ें VIDEO: सिडनी पहुंची टीम इंडिया, बेटे को गोद में लिए दिखे पांड्या, कोहलीअर्शदीप का रिएक्शन हुआ वायरल

ये मेरे करियर की सबसे बेहतरीन पारी

वहीं इस मैच के बाद विराट कोहली इमोशनल हो गए और उन्होंने फैंस को सपोर्ट के लिए धन्यवाद किया। वहीं उन्होंने कहा कि इसके पहले मुझे मेरी मोहाली में खेली गई पारी सबसे बढ़िया लगती थी लेकिन अब ये मेरी फेवरेट पारी हो गई है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -