Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

SA vs BAN: 8 छक्के 7 चौके…Rilee Rossouw का तूफानी शतक…शाकिब को जमकर कूटा…देखें VIDEO

SA vs BAN: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में साउथ अफ्रीका के तूफानी बल्लेबाज रिली रोसो ने शतक ठोक दिया है। इस वर्ल्ड कप में यह पहला शतक है। रिली रोसो ने बांग्लादेश के खिलाफ यह तूफानी पारी खेली। उन्होंने कुल 56 बॉल पर 109 रन कूट डाले। इस दौरान 8 जबरदस्त छक्के जड़े और 7 चौके भी लगाए।

अभी पढ़ें SA vs BAN: Anrich Nortje ने मचाई गदर…आग उगलती गेंदों पर 4 बैटर हुए चित, Shakib तो हिल तक नहीं पाए, देखें VIDEO

 

रिले रोसो ने क्विंटन डि कॉक के साथ मिलकर बांग्लादेशी गेंदबाजों को खूब धुनाई की। राइली रूसो 109 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें शाकिब अल हसन ने लिटन दास के हाथ कैच कराया। जब रोसो आउट हुए तब तक वह अपना काम कर चुके थे। उन्होंने बांग्लादेश के हर एक गेंदबाज को कूटा।

डी कॉक और रिली रूसो के बीच 163 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी

मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक और रिली रूसो के बीच 163 रनों की मजबूत साझेदारी हुई है। दोनों ने 2 रन पर पहला झटका लगने के बाद टीम का स्कोर 160 के पार पहुंचाया।

अभी पढ़ें BCCI का बड़ा फैसला: अब महिला-पुरुष क्रिकेटरों को मिलेगी एक जैसी सैलरी, टेस्ट मैच खेलने पर मिलेगा सबसे ज्यादा पैसा

 

बांग्लादेश बनाम साउथ अफ्रीका मैच स्कोरकार्ड

ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी-20 वर्ल्ड कप के तहत गुरुवार को पहले मैच में बांग्लादेश और साउथ अफअरीका की टीम आमने सामने थीं। यह मैच साउथ अफ्रीका ने 104 रनों से जीत लिया है। सिडनी में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 205 रन बनाए थे, जवाब में बांग्लादेश 101 रनों पर आल आउट हो गई।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -