---विज्ञापन---

Rohit ने इशारों-इशारों में Kohli पर साधा निशाना? निजी आंकड़ों के खिलाफ दिया बड़ा बयान

Rohit Sharma statement on personal milestone: भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने पहली बार निजी स्कोर पर बयान दिया है। जानें उन्होंने क्या कहा।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Jan 27, 2024 08:36
Share :
Rohit sharma statement on personal milestone we lost WC 2019 i hit 5 century Virat Kohli
भारत के कप्तान रोहित शर्मा। Image Credit- News 24

Rohit Sharma statement on personal milestone: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दृष्टिकोण से यह सीरीज बेहद ही अहम है। भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने सीरीज के शुरुआती 2 मुकाबले से अपना नाम वापस ले लिया है। इस सीरीज के बीच भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने निजी आंकड़ों को लेकर बड़ा बयान दिया है।

निजी आंकड़ों पर रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

रोहित शर्मा ने निजी आंकड़ों को लेकर जो कहा है, इससे ऐसा भी प्रतीत होता है कि रोहित ने इशारों-इशारों में कोहली पर निशाना साध दिया है। जब भी बात निजी आंकड़ों पर फोकस करने की होती है, तब विराट कोहली की बात जरूर होती है। कई खिलाड़ी कोहली को लेकर बयान दे चुके हैं कि वह टीम की जरूरत से अधिक अपने निजी आंकड़ों पर फोकस करते हैं। अब रोहित शर्मा ने भी निजी आंकड़ों पर चुप्पी तोड़ दी है।

‘निजी आंकड़ों पर नहीं करना चाहिए फोकस’

रोहित शर्मा ने कहा कि भारत में निजी आंकड़ों को बहुत बढ़ा चढ़ाकर कर दिखाया जाता है। भारत में नंबर्स को लेकर बहुत बात की जाती है, लेकिन यह टीम के लिए सही नहीं है। हम नहीं चाहते हैं कि हमारे खिलाड़ी निजी आंकड़ों पर फोकस करे। रोहित को इसके साथ ही 2019 का विश्व कप याद आ गया।

2019 में 5 शतक लगाने के बाद भी हार गए

रोहित ने कहा कि मैंने 2019 विश्व कप में 5 शतक लगाए थे, लेकिन उससे क्या हुआ। फिर भी हम हार हो गएं। निजी आंकड़ों पर फोकस करना टीम के लिए नुकसानदायक है। रोहित के इस बयान से ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से विराट कोहली पर भी तंज कस दिया है।

First published on: Jan 27, 2024 08:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें