Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

क्या Rinku Singh के पिता आज भी करते हैं सिलेंडर की डिलीवरी? सोशल मीडिया पर Video वायरल

Rinku Singh Father Cylinder Delivery Viral Video: रिंकू सिंह आज टीम इंडिया के लिए मशहूर क्रिकेटर बन गए हैं, लेकिन उनके पिता का आज भी सिलेंडर डिलीवरी करने का वीडियो वायरल हो रहा है।

Edited By : Priyam Sinha | Updated: Jan 29, 2024 22:12
Share :
Rinku Singh Father Cylinder Delivery Viral Video Social Media
Rinku Singh Father Cylinder Delivery Viral Video Social Media (Image- X)

Rinku Singh Father Cylinder Delivery Viral Video: भारत के बाएं हाथ के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने पिछले कुछ महीनों में टीम इंडिया के अंदर अपनी अलग पहचान बना ली है। आईपीएल के बाद तक उन्हें एक टी20 क्रिकेटर के रूप में जाना जाता था। लेकिन हाल ही में उन्हें वनडे डेब्यू का मौका मिला और वह काफी भरोसेमंद क्रिकेटर के तौर पर सामने आए हैं। इंडिया ए के लिए भी इंग्लैंड लायंस के खिलाफ मुकाबलों के लिए रेड बॉल स्क्वॉड में उन्हें चुना गया है। वर्तमान में रिंकू भले ही काफी पॉपुलर हो गए हैं लेकिन उनका बचपन या युवा अवस्था का वक्त काफी गरीबी में गुजरा है। उनके पिता सिलेंडर डिलीवरी का काम करते थे जो वह आज भी करते हैं।

खास बात यह है कि आज रिंकू सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं और उनके पास अब पैसों की भी कमी नहीं होगी। लेकिन उनके पिता ने शायद आज भी सिलेंडर डिलीवरी का काम बंद नहीं किया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर रिंकू सिंह के पिता का एक वीडियो सिलेंडर डिलीवरी करते हुए सामने आ रहा है। लोगों का कहना है कि क्या आज भी रिंकू के पिता सिलेंडर डिलीवरी कर रहे हैं, अगर ऐसा हो तो वह ऐसा क्यों कर रहे हैं। हालांकि यह साफ नहीं है कि यह वीडियो कब का है। लेकिन जानकारी के मुताबिक और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसे हाल का ही बताया जा रहा है।

एक्स पर सिलेंडर डिलीवरी का वीडियो हुआ वायरल

रिंकू सिंह ने दिया रिएक्शन?

रिंकू सिंह के एक्स अकाउंट पर वीडियो शेयर किया और लिखा,’मुझे अपने पिताजी पर गर्व है, मेरे पिताजी कहते हैं कि हमेशान मेहनत करते रहना चाहिए। रिंकू ने अपने पोस्ट में आगे जो लाइन लिखी वो बेहद खास थी। उन्होंने लिखा,’कभी किसी बात का घमंड नहीं करना चाहिए।’ यानी आज रिंकू हर दिन सफलता हासिल कर रहे हैं लेकिन उनके पिता फिर भी साधारण जिंदगी जी रहे हैं। इस पर उन्होंने अपने पिता को लेकर कहा,’आप हमेशा से ही मेरे प्रेरणादायक रहे हैं।” हालांकि यह वीडियो रिंकू सिंह (@Rinku__singh_) के नाम वाले अकाउंट से शेयर हुआ जो कुछ ही वक्त बाद सस्पेंड था और शो नहीं हो रहा था।

rinku singh viral video tweet

rinku singh viral video tweet (Screenshot Deleted Post)

यह भी पढ़ें- IPL मैच की आखिरी बॉल पर छक्का लगाकर जीत दिलाने वाले खिलाड़ी

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: सरफराज खान को क्यों मिली टीम इंडिया में एंट्री? क्या रहे सेलेक्शन के प्रमुख कारण

First published on: Jan 29, 2024 10:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें