Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Ravindra Jadeja Controversy: रवींद्र जडेजा की पत्नी का पहला रिएक्शन, देखें ससुर के आरोपों के बारे में क्या बोलीं रिवाबा?

Ravindra Jadeja Controversy: रवींद्र जडेजा के पिता द्वारा लगाए गए आरोपों पर पत्रकार ने रिवाबा जडेजा से पूछा सवाल तो भड़क गई जडेजा की पत्नी।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Feb 12, 2024 08:26
Share :
Ravindra Jadeja wife rivaba jadeja angry reporter ravindra jadeja father allegations
Ravindra Jadeja wife rivaba jadeja angry reporter ravindra jadeja father allegations Image Credit: Social Media

Ravindra Jadeja Controversy: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। जडेजा फिलहाल इंग्लैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं लेकिन दूसरी तरफ रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्धसिंह ने बीते कुछ दिनों पहले अपने बेटे रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जडेजा के पिता ने रिवाबा पर उनकी संपत्ति और धन पर नियंत्रण करने का आरोप लगाया था। इसके बाद से ही रवींद्र जडेजा के साथ-साथ रिवाबा जडेजा भी सुर्खियों में बनी हुई हैं।

पत्रकार पर भड़की रिवाबा जडेजा

रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जामनगर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा विधायक हैं। हाल ही में रिवाबा ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग लिया। इस कार्यक्रम के दौरान एक पत्रकार ने रिवाबा से रवींद्र जडेजा के पिता द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में पूछा। जिस पर रिवाबा भड़कती हुई नजर आईं। कार्यक्रम के दौरान रिवाबा ने कहा आज हम यहां क्यों हैं? अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो सीधे मुझसे संपर्क कर सकते हैं।

दरअसल रवींद्र जडेजा इन दिनों इंग्लैंड के साथ खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं। सीरीज के पहले मैच के दौरान जडेजा ने कमाल का प्रदर्शन किया था। वहीं पहले टेस्ट मैच के दौरान रवींद्र जडेजा चोटिल हो गए थे, जिसके बाद जडेजा को दूसरे टेस्ट मैच से बाहर रहना पड़ा था। चोटिल होने बाद रवींद्र जडेजा को रिहैब प्रक्रिया के लिए नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) जाना पड़ा था। हालांकि अब तीसरे टेस्ट मैच के लिए रवींद्र जडेजा को टीम में शामिल किया गया हैं। हालांकि अभी तक ये कन्फर्म नहीं हो पाया है कि जडेजा तीसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल हो पाएंगे या नहीं।

वहीं इस बीच जडेजा के पिता ने भारतीय ऑलराउंडर पर गंभीर आरोप लगाए थे। जडेजा के पिता का कहना था कि रवींद्र बदल गया है अच्छा होता वो क्रिकेटर न बनता। उसकी पत्नी रिवाबा ने उस पर कोई जादू कर दिया है। जडेजा के पिता का ये बयान सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी को काफी ट्रोल भी किया गया।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG : न सरफराज खान, न रजत पाटीदार, कौन होगा नंबर 4 का दावेदार

ये भी पढ़ें:- IND vs AUS: ‘रिजल्ट मायने नहीं रखता’, मोहम्मद कैफ ने टीम इंडिया की हार पर कही बड़ी बात

ये भी पढ़ें:- IND vs AUS: ‘जो सीखा है आपसे सीखा है…’, फाइनल में हार के बाद फूटा फैंस का गुस्सा

First published on: Feb 12, 2024 08:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें