Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

पीएम नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को हराने पर टीम इंडिया को दी बधाई

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि अद्भुत विजय!

नई दिल्ली: एशिया कप 2022 में पहले मुकाबले में ही टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान को पांच विकेट से हराने पर पीएम मोदी समेत अन्य राजनेताओं ने टीम इंडिया को बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा टीम इंडिया ने आज के एशिया कप 2022 मैच में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया। टीम ने शानदार कौशल और धैर्य का परिचय दिया। जीत पर उन्हें बधाई।

अभी पढ़ें AUS vs SL: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया फैसला, कोरोना के चलते ये दिग्गज खिलाड़ी टीम से बाहर

वहीं, गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा एशिया कप में टीम इंडिया की शानदार शुरुआत। यह एक ऐसा नेल बाइटिंग मैच था। इस शानदार जीत के लिए पूरी टीम को बधाई।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा क्या रोमांचक मैच है! अच्छा खेला, टीम इंडिया खेलों की सुंदरता यह है कि यह देश को कैसे प्रेरित और एकजुट करता है – बहुत खुशी और गर्व है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि अद्भुत विजय! भारतीय क्रिकेट टीम ने आज अद्वितीय प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को हराकर एशिया कप में अपने सफर का शानदार शुभारंभ किया है। हार्दिक बधाई टीम इंडिया! विजय का यह क्रम अनवरत चलता रहे, यही कामना है। जय हो!

अभी पढ़ें IND vs PAK: ‘डरी हुई गाय की’…पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ऑलराउंडर ने Babar Azam को ये क्या कह डाला, जानें

टीम इंडिया को सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर बधाई दी। लोगों ने कहा टीम इंडिया ने यह दिवाली का तोहफा दिया है। भारत ने एशिया कप 2022 में पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 19.5 ओवर में 147 रन बनाए।

भारत की ओर से विराट कोहली ने 35 रन, रवींद्र जडेजा ने 29 गेंदों में 35 रन और हार्दिक पांड्या ने 17 गेंदों में 33 रन की नाबाद पारी खेली। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद नवाज ने तीन और नसीम शाह ने दो विकेट लिए। भारत को जीत के लिए आखिरी तीन ओवरों में 32 रन की जरूरत थी और भारतीय बल्लेबाजों ने दो गेंद रहते यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -