Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs PAK: ‘डरी हुई गाय की’…पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ऑलराउंडर ने Babar Azam को ये क्या कह डाला, जानें

IND vs PAK: ऑस्ट्रेलिया में टी 20 वर्ल्ड कप 2022 का रोमांच जारी है। बीते रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच बड़ा मुकाबला हुआ। इस मैच में टीम इंडिया के हाथों मिली हार के बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम की आलोजना हो रही है। इस बीच अब टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बाबर आजम के कप्तानी को डरी हुई गाय जैसा कप्तान बताया है।

अभी पढ़ें AUS vs SL: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, अहम मुकाबले से बाहर हुआ स्टार गेंदबाज

हफीज ने बाबर आजम पर साधा निशाना

एक पाकिस्तनी न्यूज चैनल से बातचीत में हफीज ने कहा कि ‘बाबर आजम की कप्तानी एक डरी हुई गाय की तरह है, जिसकी आलोचना नहीं की जा सकती है। ये लगातार तीसरा बड़ा मुकाबला है जिसमें बाबर की कप्तानी में खामियां देखने को मिली हैं। हम लगातार यही सुन रहे हैं कि 32 साल का होते-होते वो सीखेंगे।

हफीज ने उठाए बाबर की कप्तानी पर सवाल

हफीज ने बाबर आजम की कप्तानी पर सवाल खड़े करते हुटए काह कि ‘इस मैच में सात से लेकर 11वें ओवर तक जब भारतीय टीम संघर्ष कर रही थी तब उन्होंने स्पिनर्स से सारे ओवर क्यों नहीं करवा लिए।’

आपको बता दें कि मैच में एक समय पाकिस्तान की टीम काफी आगे थी। लेकिन विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के दम पर टीम ने जबरदस्त तरीके से वापसी करते हुए मुकाबले को अपने नाम कर लिया। इस मैच के बाद से ही बाबर आजम पर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं।

अभी पढ़ें AUS vs SL: वाह वार्नर! बाउंड्री लाइन पर दिखाया गजब फील्डिंग का नजारा, बचा लिए 4 रन, देखें वीडियो

भारत-पाकिस्तान का मैच का पूरा लेखा जोखा

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 159/8 का स्कोर बनाया, जवाब में भारत ने छह विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम शुरुआत में लड़खड़ाई, लेकिन बाद में विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने पारी को संभाला और टीम को ऐतिहासिक जीत दिला दी। इ

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -