Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

PAK vs ZIM: लगातार 2 हार के बाद भी सेमीफाइनल में पहुंच सकता है PAK,ये रहा सिंपल समीकरण

PAK vs ZIM: टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान की हालात खस्ता हो गई है। लगातार 2 हार के बाद उसकी जमकर फजीहत हो रही है। गुरुवार को पर्थ स्टेडियम में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मैच में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान (PAK vs ZIM) को 1 रन से हराकर तहलका मचा दिया। इस हार के साथ ही पाकिस्तान टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की राह बेहद मुश्किल हो गई है।

अभी पढ़ें Pakistani Mr Bean: कौन है पाकिस्तान का नकली मिस्टर बीन? जिसे लेकर भिड़ गए दो मुल्कों के प्रमुख

पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच पाएगा?

लगातार 2 हार के बाद भी पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच पाएगा? आपके इसी सवाल का जवाब हम लेकर आए हैं। पाकिस्तान भले ही लगातार दो मैच हो गई है, लेकिन अब भी वह सेमीफाइनल की होड़ से बाहर नहीं हुई है। वह सेमीफाइनल में पहुंच सकती है। लेकिन इसके लिए उसे दमदार वापसी और जोरदार किस्मत का साथ चाहिए होगा।

अब समीकरण समझते हैं। दरअसल, अगर पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जाना है तो उसे बांग्लादेश, साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड के खिलाफ जीत हासिल करनी होगी। इसके अलावा उसे यह भी दुआ करनी होगी कि टीम इंडिया साउथ अफ्रीका और जिम्बाब्वे दोनों को हराए। इसके अलावा एक शर्त और होगी कि जिम्बाब्वे भारत से हारने के साथ-साथ बांग्लादेश और नीदरलैंड में से किसी एक से जरूर हारे।

अभी पढ़ें ENG vs AUS: बारिश की भेंट चढ़ेगा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला मैच? देखें टॉस अपडेट

सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को करनी होगी ये दुआ

टी 20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने अब तक दो मुकाबले खेले हैं। अब टीम को साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश और नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच खेलना है। अगर टीम पाकिस्तान को सेमीफाइल में पहुंचना है तो उसे यह तीनों मैच जीतने होंगे। इतना ही नहीं इन 3 जीत के साथ ये दुआ भी करनी होगी कि दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे 6 अंक से ज्यादा ना ले पाए, क्योंकि इस वक्त इन दोनों ही टीमों के पास 3 अंक हैं, जबकि पाकिस्तान के पास अंक के नाम पर सिर्फ शून्य है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -