Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

PAK vs NZ: 20 साल के बल्लेबाज ने ईश सोढ़ी के उड़ाए होश, बैठे-बैठे ठोक डाला कड़क छक्का, देखें वीडियो

नई दिल्ली: पाकिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार से 5 मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज धमाकेदार अंदाज में हुआ। पहले मैच में 20 साल के बल्लेबाज सईम अयूब ने तूफान मचाकर अपनी प्रतिभा साबित कर दी। सईम चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और आते ही बल्ले का मुंह खोल दिया। उन्होंने 28 गेंदों में 6 […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Aug 14, 2023 13:51
Share :
PAK vs NZ Saim Ayub Ish Sodhi
PAK vs NZ Saim Ayub Ish Sodhi

नई दिल्ली: पाकिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार से 5 मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज धमाकेदार अंदाज में हुआ। पहले मैच में 20 साल के बल्लेबाज सईम अयूब ने तूफान मचाकर अपनी प्रतिभा साबित कर दी। सईम चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और आते ही बल्ले का मुंह खोल दिया। उन्होंने 28 गेंदों में 6 चौके-2 छक्के ठोक 167.86 की स्ट्राइक रेट से 47 रन कूट डाले। इस दौरान सईम ने ईश सोढ़ी की गेंद पर इतना करारा छक्का कूटा कि गेंदबाज बस देखता ही रह गया।

10वें ओवर में कूटा कड़क छक्का 

ये नजारा 10वें ओवर की तीसरी गेंद पर देखने को मिला। सोढ़ी गेंद डालने आए तो सईम ने घुटना मोड़ा और क्रीज पर बैठे-बैठे मिडविकेट के ऊपर से कड़क छक्का ठोक सोढ़ी के होश उड़ा डाले। शानदार बल्लेबाजी कर रहे सईम हालांकि अर्धशतक से चूक गए। उन्हें 12वें ओवर में चेड वॉउज ने रनआउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

और पढ़िए – ‘ऋषभ पंत मजबूत…’, निकोलस पूरन ने अपने एक्सीडेंट का अनुभव साझा कर चैंपियन को दिया मोटिवेशन

और पढ़िए – IPL 2023, KKR vs SRH: हैदराबाद ने कोलकाता को दी शिकस्त, शतक जड़कर छाए हैरी ब्रूक

सईद अनवर जैसा बनने की कोशिश

सईम ने इस सीरीज से पहले कहा था कि वह सईद अनवर जैसा बनने की कोशिश करेंगे। पहले ही वे अपने तेवर दिखा चुके थे। ऐसे में उनकी शानदार बल्लेबाजी की उम्मीद की जा रही थी। हालांकि अपना 100वां मैच खेलने उतरे कप्तान बाबर आजम 7 गेंदों में 2 चौके ठोक महज 9 रन बनाकर आउट हो गए।

वहीं मोहम्मद रिजवान 8 रन बनाकर पवेलियन लौटे। तीसरे नंबर पर आए फखर जमां ने शानदार बल्लेबाजी की और 34 गेंदों में 4 चौके-2 छक्के ठोक 47 रन जड़े। वहीं निचले क्रम पर फहीम अशरफ ने 22, इमाद वसीम ने 16 और हारिस रऊफ ने 11 रन बनाकर टीम का स्कोर 182 रन पर पहुंचा दिया। कीवी टीम के लिए मैट हेनरी ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 32 रन देकर 3 विकेट चटकाए। एडम मिल्ने और बेंजामिन लिस्टर ने 2-2 विकेट लिए।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 14, 2023 11:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें