Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

PAK vs NED: पाकिस्तान हराने योग्य टीम, नीदरलैंड के कोच का बड़ा बयान

PAK vs NED: नीदरलैंड के कोच Ryan Cook से जब पूछा गया कि क्या वह जिम्बाब्वे ने जो किया है उसे दोहराने की उम्मीद करेंगे तो कोच ने कहा- उनकी टीम पाकिस्तान के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन को लेकर आश्वस्त है।

नई दिल्ली: दो करारी हार के बाद पाकिस्तान की टीम रविवार को नीदरलैंड से भिड़ेगी। इस मुकाबले से पहले नीदरलैंड के मुख्य कोच रेयान कुक का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान एक हराने वाली टीम है। वर्ल्ड कप से पहले वनडे सुपर लीग में पाकिस्तान के खिलाफ करीबी खेल खेलने से पाकिस्तानियों के खिलाफ उनका आत्मविश्वास बढ़ा है।

नीदरलैंड के कोच से जब पूछा गया कि क्या वह जिम्बाब्वे ने जो किया है उसे दोहराने की उम्मीद करेंगे तो कोच ने कहा- उनकी टीम पाकिस्तान के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन को लेकर आश्वस्त है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हर टीम मैच जीतना चाहती है, लेकिन हमने स्पष्ट रूप से देखा है कि पाकिस्तान टीम हराने योग्य है, इसलिए यह जानना अच्छा है।

अभी पढ़ें IND vs SA: क्यूट स्माइल लिए 5 ओवर खेलने मैदान पर पहुंचे ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक की लग गई क्लास

सुपर लीग से मिला आत्मविश्वास

उन्होंने आगे कहा, “जाहिर है विश्व सुपर लीग में खेलने से हमें काफी आत्मविश्वास मिला है क्योंकि हम उन मैचों में काफी करीब आ गए थे। इस बार लाइन से हटने की उम्मीद है। यह मुकाबला बहुत अच्छा होगा।”

कोच ने कहा कि नीदरलैंड का गेंदबाजी आक्रमण अच्छी तरह से चल रहा है और रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ कुछ जल्दी विकेट लेने की उम्मीद है। उन्होंने कहा, “हमारा गेंदबाजी आक्रमण काफी अच्छा है और उम्मीद है कि हम पाकिस्तान के बल्लेबाजी क्रम को तोड़ने के लिए अधिक विकेट लेते रहेंगे।”

हमने पहले भी उनका सामना किया है

एक सवाल के जवाब में कुक ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ पहले खेलने से उनकी टीम को पाकिस्तान के खिलाफ अपनी स्थिति को समझने का मौका मिला है और वे जानते हैं कि पाकिस्तानी कल के मैच में उन पर किस तरह आक्रमण करेंगे। उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तान के गेंदबाजों के पास काफी तेज गति है और हमने पहले भी उनका सामना किया है, इसलिए हम उनसे ज्यादा परिचित हैं कि उन्हें हम पर क्या फेंकना है।

अभी पढ़ें T20 world cup 2022 point table : भारत की हार से बदल गया सेमीफाइनल के लिए प्वाइंट टेबल का पूरा गणित, जानिए PAK का अब क्या होगा

हम कल के मैच में उन्हें हरा देंगे

उन्होंने कहा, इसलिए हमें उनके लिए अपनी योजनाओं को लागू करना होगा। सभी अलग-अलग बल्लेबाज उनके खिलाफ अपनी व्यक्तिगत योजनाओं के साथ आ रहे हैं और नेट्स में अभ्यास कर रहे हैं। इसलिए हम कल के मैच में उन्हें हरा देंगे। कुक ने भरोसा जताया कि उनकी टीम पाकिस्तान को मात दे सकती है और उन्हें विश्वास है कि अगर नीदरलैंड अच्छा करता है तो वह पाकिस्तान को मात दे सकता है। कुक ने कहा, मुझे लगता है कि दोनों टीमें कल शून्य अंक से शुरू होंगी।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -