Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक…’ Rishabh Pant पर जमकर बरसे पूर्व क्रिकेटर, कह दी ये बड़ी बात

Rishabh Pant: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी और दमदार विकेटकीपर ऋषभ पंत हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं।

Rishabh Pant: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी और दमदार विकेटकीपर ऋषभ पंत हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान जहां एक तरफ उन्हें ना खिलाने को लेकर चर्चाएं हो रही थी वहीं अब उनके फॉर्म को लेकर हर तरफ सवाल उठाए जा रहे हैं। पंत भारतीय टीम के लिए टेस्ट में तो अच्छा परफॉर्म करते हैं लेकिन वनडे और टी20 में उनका रिकॉर्ड सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। टीम मेनेजमेंट द्वारा उन्हें कई मौके दिए गए लेकिन वो उसे भुना नहीं पाए। अब इसे लेकर पूर्व खिलाड़ी क्रिस श्रीकांत ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई है।

ऋषभ पंत को दे देना चाहिए ब्रेक

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टी20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड की सीरीज में मौका दिया गया लेकिन यहां पर भी फेल हो गए जिसके बाद उनके चयन पर सवाल उठाए जाने लगे। इस पर पूर्व ओपनर क्रिस श्रीकांत ने तो टीम मेनेजमेंट की ही उन्हें ज्यादा मौके देने को लेकर आलोचना कर दी है। उन्होंने अपने यू ट्यूब चैनल पर कहा है कि “हो सकता है कि आप उसे (पंत) एक ब्रेक दे सकते हैं और उससे कह सकते हैं कि ‘थोड़ा इंतजार करो, भारत में आओ और घरेलू क्रिकेट खेलो’, उन्होंने उसे अच्छी तरह से हैंडल नहीं किया है।’ क्या आप उसे ब्रेक देने से पहले कुछ मैचों का इंतजार करेंगे या एक या दो गेम के बाद उसे हटा देंगे?”

और पढ़िए‘वे मेरे सबसे पसंदीदा गेंदबाज हैं’ अर्शदीप सिंह के मुरीद हुए ब्रेट ली, रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ को दे दिया ये टास्क

मैं काफी निराश हूं- श्रीकांत

वहीं श्रीकांत यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि “हां, ऋषभ पंत मिल रहे मौके का फायदा नहीं उठा रहे हैं। मैं बहुत निराश हूं।” श्रीकांत का सुझाव है कि पंत को अपने खेल को फिर से शुरू करने की जरूरत है और उन्हें मैदान पर कुछ समय बिताना चाहिए। श्रीकांत ने कहा, “आप इन अवसरों को खराब कर रहे हैं। यदि आप ऐसे मैचों में तोड़-फोड़ करते हैं, तो यह अच्छा होगा, क्योंकि विश्व कप आ रहा है।

बता दें कि टी20 इंटरनेशनल में खेली गई अपनी आखिरी 10 पारियों में ऋषभ पंत सिर्फ एक बार 40 का आंकड़ा पार कर पाए हैं जो कि बेहद निराशाजनक है वे हमेशा शॉट मारने के चक्कर में जल्दी आउट हो जाते हैं। वहीं वनडे में भी उनका रिकॉर्ड कुछ खास नहीं है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -