---विज्ञापन---

VIDEO: इमाम के खिलाफ अनकैप्ड खिलाड़ी ने बिछाया जाल, फिर कर दिया चारो खाने चित, बैटर की ऐसी बेबसी नहीं देखी होगी

पाकिस्तान और प्राइम मिनिस्टर्स XI के बीच अभ्यास मुकाबला शुरू हो गया है। मैच के दौरान अनकैप्ड खिलाड़ी जॉर्डन बकिंघम ने जिस तरह से इमाम उल हक को आउट किया। उसकी जमकर सराहना हो रही है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Dec 6, 2023 19:46
Share :
Jordan Buckingham Imam ul Haq Pakistan vs Prime Minister's XI
जॉर्डन बकिंघम ने इमाम उल हक को किया आउट।

Pakistan vs Prime Minister’s XI: पाकिस्तान और प्राइम मिनिस्टर्स XI के बीच कैनबरा में अभ्यास मुकाबला शुरू हो गया है। मैच के दौरान पहले ही दिन मिनिस्टर्स XI के अनकैप्ड खिलाड़ी जॉर्डन बकिंघम द्वारा असाधारण गेंदबाजी देखने को मिला। मैच के दौरान दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने जिस तरह से विपक्षी टीम के अनुभवी सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक को परेशान करते हुए अपने जाल में फंसाया, उसकी हर कोई सराहना कर रहा है।

मैच के दौरान इमाम 24 गेंद में 09 रन बनाकर विकेट के पीछे लपके गए। कंगारू टीम के लिए आठवां ओवर बकिंघम डाल रहे थे। उन्होंने इस ओवर की शुरुआत आउट स्विंग गेंदबाजी के साथ की। बीच में एक दो गेंदे उन्होंने इनस्विंग भी डाली, लेकिन यहां इमाम अच्छी तरह से बचाव करने में कामयाब रहे।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: हैरी ब्रूक को आखिर क्यों कहना पड़ गया कि वह बेवकूफ हैं? हर भारतीय फैन के लिए जानना है जरुरी

ओवर की चौथी गेंद को उन्होंने विकेटकीपर के दस्तानों में जाने दिया, जबकि पांचवी गेंद पर ड्राइव लगाने की कोशिश। आखिरी गेंद भी बकिंघम ने आउटस्विंगर डालते हुए उन्हें ललचाया और यहां इमाम उनके जाल में फंस गए।

वह ड्राइव करने के प्रयास में विकेटकीपर जिमी पीयरसन के हाथों लपके गए। इस दौरान जिस तरह से बकिंघम ने प्लान सेट करते हुए इमाम को अपने जाल में फंसाया उसकी हर कोई सराहना कर रहा है।

बात करें पहले दिन की समाप्ति के बाद जॉर्डन बकिंघम के प्रदर्शन के बारे में तो वह अपनी टीम के लिए सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले पहले गेंदबाज रहे। उन्होंने टीम के लिए आज (06 दिसंबर) कुल 17 ओवरों की गेंदबाजी की। इस बीच वह 3.70 की इकोनॉमी से 63 रन खर्च करते हुए सर्वाधिक तीन विकेट चटकाने में कामयाब रहे।

पहले दिन की समाप्ति के बाद पाकिस्तान का स्कोर छह विकेट के नुकसान पर 324 रन है। टीम के लिए कप्तान शान मसूद 235 गेंद में 156 रन बनाकर नाबाद हैं।

First published on: Dec 06, 2023 07:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें