Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs AUS: कैसे रोकें सूर्यकुमार यादव का तूफान? ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने एक लाइन में दिया मजेदार जवाब

IND vs AUS T20 Series: दूसरे टी20 मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ ने सूर्यकुमार यादव को लेकर दिया मजेदार जवाब।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Nov 25, 2023 22:06
Share :
ICC T20 Team of The Year Suryakumar Yadav becomes captain Four Star Indians in team
ICC T20 Team of The Year Suryakumar Yadav becomes captain (Image- X)

IND vs AUS T20 Series: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इन दिनों 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के पहले ही मैच में टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव की तूफानी बल्लेबाजी देखने को मिली। इस मैच में सूर्यकुमार के बल्ले से ताबड़तोड़ 80 रन निकले थे।

इस मैच को टीम इंडिया ने 2 विकेट से अपने नाम करके सीरीज में 1-0 की बढ़त भी हासिल कर ली थी। वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम के गेंदबाजों में अब सूर्यकुमार का खौफ देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़ें:- Watch Video: ‘मोबाइल नीचे करो…’, उत्तराखंड में छुट्टियों के दौरान Privacy को लेकर काफी सख्त दिखे MS Dhoni

सूर्या से डरे जेसन बेहरेनडोर्फ

वैसे तो ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ सभी बल्लेबाजों के लिए काफी मुश्किलें खड़ी करते हैं। उनकी गेंद को समझ पाना हर किसी बल्लेबाज के लिए उतना आसान नहीं है। लेकिन दूसरे मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनसे पूछा गया कि वो सूर्यकुमार यादव पर दूसरे मैच में अंकुश लगाने के लिए क्या रणनीति अपनाने वाले है तो जेसन बेहरेनडोर्फ ने मजाकियां अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि “मैं किसी दूसरे को गेंद सौंप दूंगा।”

आगे जेसन बेहरेनडोर्फ ने कहा कि “ईशान और सूर्यकुमार यादव काफी अच्छे खिलाड़ी है कई बार उनके सामने गेंदबाजी करना काफी मुश्किल हो जाता है। लेकिन उनको रोकने के लिए हम अपनी गति और लाइन और लेंथ में बदलाव कर सकते है। जिससे इन बल्लेबाजों पर अंकुश लगाया जा सकता है। भारत में मेरी गेंद काफी स्विंग भी होती है और मैं आगे भी कोशिश करता रहूंगा कि पावरप्ले में गेंद स्विंग कराके विकट निकालू।” बता दें, जेसन बेहरेनडोर्फ आईपीएल में सूर्यकुमार यादव और ईशान के साथ मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं।

दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला 26 नवंबर को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। जहां एक तरफ टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल करना चाहेगी तो वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलियाई टीम दूसरे मैच को जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी करना चाहेगी।

First published on: Nov 25, 2023 09:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें