Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Watch Video: ‘मोबाइल नीचे करो…’, उत्तराखंड में छुट्टियों के दौरान Privacy को लेकर काफी सख्त दिखे MS Dhoni

MS Dhoni Video: महेंद्र सिंह धोनी खुद को सोशल मीडिया से काफी दूर रखते हैं और शुरुआत से ही धोनी अपनी प्राइवेसी को लेकर भी काफी सख्त रहते हैं।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Nov 25, 2023 21:13
Share :
watch video ms-dhonis-privacy-stance-takes-center-stage-during-uttarakhand-vacation
Image Credit: Social Media

MS Dhoni Video: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप 2023 के दौरान पहाड़ों पर परिवार के साथ छुट्टी मनाते हुए दिखाई दिए। वैसे तो धोनी सोशल मीडिया से काफी दूर रहते है लेकिन अक्सर उनके वीडियोज सामने आते रहते हैं।

हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने उत्तराखंड गए थे, जहां से लगातार उनकी तस्वीरे और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आते रहे। धोनी अक्सर अपनी प्राइवेसी का काफी ध्यान रखते है ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे धोनी कुछ लोगों के साथ दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: क्या केएल राहुल की RCB में होगी वापसी? सोशल मीडिया पर उठी मांग

धोनी बोले मोबाइल नीचे करो

सोशल मीडिया पर वायर हो रहे वीडियो में धोनी कुछ लोगों के साथ दिख रहे है। जहां एक व्यक्ति धोनी की वीडियो बनाता रहता है तभी धोनी की नजर उस व्यक्ति पर पडती है। जिसके बाद धोनी उस व्यक्ति को बोलते है ‘मोबाइल नीचे करो’, अक्सर देखा गया है कि धोनी की एक झलक पाने के लिए फैंस बैताब रहते है हर कोई धोनी की वीडियो और तस्वीरों को अपने मोबाइल में कैद करना चाहता है। लेकिन धोनी अपनी प्राइवेसी को लेकर हमेशा से ही काफी सख्त रहते है।

जहां एक तरफ ज्यादातर क्रिकेटर सोशल मीडिया पर अपनी पल-पल की अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते है तो वहीं महेंद्र सिंह धोनी खुद को सोशल मीडिया से दूर रखते है। कभी-कभी उनकी पत्नी साक्षी जरुर धोनी की फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर देती है। साल 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान खुद धोनी ने इस बात को कबूला था कि वो सोशल मीडिया से दूर ही रहना पसंद करते है।

साल 2020 में ले चुके है इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास

साल 2019 वनडे विश्व में भारत की सेमीफाइनल में हार के बाद से धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से दूरियां बना ली थी। साल 2020 में धोनी ने आधिकारिक तौर पर इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्याल का ऐलान कर दिया था। हालांकि धोनी अभी आईपीएल में खेलते हुए नजर आते है। आईपीएल 2023 में धोनी ने अपनी कप्तानी में एक बार फिर से चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाया था। वहीं धोनी अब आईपीएल 2024 में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

First published on: Nov 25, 2023 09:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें