Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IRE vs SL: ‘इसे कहते हैं चालाकी वाला छक्का’…कुसल मेंडिस का Six देख सूर्यकुमार यादव कहेंगे ‘ये तो मेरा कॉपी है..’

IRE vs SL: ऑस्ट्रेलिया में जारी टी 20 वर्ल्ड कप में एक से बढ़कर एक चौके-छक्के देखने को मिल रहे हैं। आज सुपर-12 के तहत आयरलैंड और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। आयरलैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 128 रन बनाए हैं। इस टारगेट का पीछा करने उतरी श्रीलंका ने ताबड़तोड़ शुरुआत की है।

होबार्ट के बेलेरिव ओवल स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में श्रीलंका जीत की ओर अग्रसर है। कुसल मेंडिस और डिसिल्वा ने शानदार शुरुआत दिलाई। श्रीलंका 9 ओवर तक 71 रन बना चुकी है। अब उसे 66 गेंद पर 58 रनों की जरूरत है। कुसल मेंडिस 38 रन बनाकर नाबाद हैं। उन्होंने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के स्टाइल में एकशानदार छक्का जड़ा, जिसे देख सूर्यकुमार यादव भी खुश हो जाएंगे।

अभी पढ़ें IND vs PAK: ‘डरी हुई गाय की’…पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ऑलराउंडर ने Babar Azam को ये क्या कह डाला, जानें

जोशुआ लिटिल को ठोका खतरनाक छक्का

दरअसल, आयरलैंड के लिए जोशुआ लिटिल तीसरा ओवर लेकर आए, उन्होंने तीसरी गेंद फेंकी तो मेंडिस ऑफ स्टंप पर गए और डीप फाइन लेग के ऊपर से छक्का जड़ दिया। ये शॉट सूर्यकुमार यादव की कॉपी लगा। जिसे देख गेंदबाज भी हैरान रह गया। आप भी देखिए

श्रीलंका बनाम आयरलैंड मैच का हाल

आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था, जो गलत साबित हुआ। आयरलैंड के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए। 20 ओवर में आयरलैंड 128 रन ही बना सकी। इस दौरान उसने अपने 8 विकेट भी खो दिए।

ऐसी रही आयरलैंड की बल्लेबाजी

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी आयरलैंड की टीम ने शुरूआत में ही 2 विकेट गंवा दिए थे। जिसके बाद पिछले मैच के हीरो रहें पॉल स्टर्लिंग ने पारी संभालने की कोशिश की, लेकिन वह भी 9वें ओवर में आउट हो गए। वहीं पॉल के आउट होने के बाद हैरी ट्रेक्टर ने पारी को संभाला और इस स्कोर तक ले गए। उन्होंने 45 रनों की पारी खेली लेकिन उनका साथ देने वाला कोई नहीं था।

अभी पढ़ें India Team schedule: पहले PAK को कूटा अब इस टीम की बारी, जानिए भारत का अगला मैच किसके साथ और कब?

श्रीलंका के गेंदबाजों ने किया कमाल

श्रीलंका के गेंदबाजों ने शुरुआत से ही आयरलैंड पर दबाव बनाए रखा और रन नहीं दिए। श्रीलंका की तरफ से महेश ठीक्षणा ने दो विकेट लिए और वानिंदु हसरंगा ने 2 विकेट लिए।

आयरलैंड की प्लेइंग 11

पॉल स्टर्लिंग, एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), लोर्कन टकर (विकेटकीपर), हैरी टेक्टर, कर्टिस कैंपर, जॉर्ज डॉकरेल, गैरेथ डेलानी, मार्क अडायर, सिमी सिंह, बैरी मैकार्थी, जोशुआ लिटिल

श्रीलंका की प्लेइंग 11

धनंजया डी सिल्वा, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), चरित असलंका, अशीन बंडारा, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, लाहिरु कुमारा, महेश तीक्षणा, बिनुरा फर्नांडो।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -