Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IPL 2023: हैदराबाद से बाहर किए जाने पर Williamson ने दिया बड़ा बयान…बताया अब क्या करेंगे…

IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने कप्तान केन विलियमसन को रिलीज करते हुए बाहर का रास्ता दिखाया है। SRH द्वारा रिलीज किए जाने से विलियमसन बिल्कुल भी हैरान नहीं हैं। विलियमसन ने अपने बयान में कहा कि “ऐसा ही चलता है, सनराइजर्स में मेरा सुखद समय था, मेरे पास बहुत सारी अच्छी यादें हैं। यह आश्चर्य की बात नहीं थी जब खिलाड़ियों की सूची आधिकारिक तौर पर जारी की गई थी।

हैदराबाद प्रबंधन ने विलियमसन से अपने फैसले के बारे में कुछ दिन पहले बात की थी। इसलिए, मंगलवार को जब आधिकारिक घोषणा हुए तो वह विलियमसन के लिए आश्चर्यजनक नहीं थी।

अभी पढ़ें IPL 2023: भारतीय टीम से 7 साल से बाहर था ये तूफानी खिलाड़ी…अब IPL से भी हो गई छुट्टी…

विलियमसन ने भविष्य को लेकर क्या कहा?

विलियमसन से जब पूछा गया कि उनकी कप्तानी वाली टीम द्वारा रिलीज़ किए जाने से क्या वह अपने टी20 भविष्य पर फिर से विचार करेंगे तो उन्होंने कहा, “नहीं, बिल्कुल नहीं। दुनिया भर में बहुत सारी प्रतियोगिताएं हैं, और आईपीएल निश्चित रूप से हिस्सा बनने की एक अद्भुत प्रतियोगिता है। आप देखते हैं कि खिलाड़ी हर समय अलग-अलग टीमों के लिए खेलते हैं। बहुत सारे विकल्प हैं, बहुत सारा क्रिकेट है इसलिए, मुझे सभी प्रारूपों में खेलना पसंद है।”

आगे भी आईपीएल खेलना चाहते हैं विलियमसन

क्रिकइन्फो में छपी खबर के अनुसार, जब न्यूजीलैंड के कप्तान से जब पूछा गया कि क्या अन्य टीमों ने उनसे संपर्क किया तो उन्होंने चुप्पी साध ली। हालांकि, उन्होंने कहा, आईपीएल “खेलने के लिए एक अद्भुत जगह थी, और वह नीलामी के आने का इंतज़ार करेंगे और देखेंगे।” केन विलियमसन के इस बायान से साफ है कि वह आगे भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलना चाहते हैं, बशर्ते उन्हें नीलामी में चुना जाए।

अभी पढ़ें IND vs NZ: 2024 टी-20 वर्ल्ड कप का रोडमैप शुरू… मैच से पहले पांड्या ने दिया ये बड़ा बयान…

विलियमसन का पिछला सीजन खराब रहा था

पिछले सीजन हैदराबाद ने विलियमसन को 14 करोड़ की बड़ी रकम देकर टीम में रिटेन किया था। विलियमसन हैदराबाद के सबसे महंगे खिलाड़ी थे। आईपीएल 2021 व्यक्तिगत तौर पर भी विलियमसन के लिए निराशाजनक रहा था। वह कोहनी की चोट से संघर्ष कर रहे थे। उन्होंने 13 पारियों में केवल 216 रन बनाए थे। इस दौरान उनका औसत स्ट्राइक रेट 93.50 का रहा था।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -