Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IPL 2023: भारतीय टीम से 7 साल से बाहर था ये तूफानी खिलाड़ी…अब IPL से भी हो गई छुट्टी…

IPL 2023: आईपीएल के अलगे सीजन IPL 2023 के लिए सभी फ्रेंचाइजी ने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों का ऐलान किया है। फ्रेंचाइजियों की रिलीज लिस्ट आने के बाद टीम इंडिया के तूफानी गेंदबाज को बड़ा झटका लगा है। यह तूफानी तेज गेंदबाज पिछले कई सालों से टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए तरस रहा है। इस बीच अब उसकी छुट्टी आईपीएल से भी हो सकती है, क्योंकि गुजरात टीम ने उसे रिलीज कर दिया है।

अभी पढ़ें ‘सीएसके में जब तक धोनी हैं, तब तक कोई और कप्तान नहीं हो सकता’ जडेजा की वापसी पर बोले पूर्व क्रिकेटर

दरअसल, टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस (GT) पिछले साल खिताब जीतने में सफल रही थी। इस टीम ने अगले सीजन के लिए 6 प्लेयर्स को रिलीज किया है। जिसमें फॉस्ट बॉलर वरुण आरोन (Varun Aaron) का नाम भी शामिल है। एक वक्त क्रिकेट पंडित उन्हें भारतीय टीम में लंबे समय तक देख रहे थे, लेकिन इसके बाद उन्हें चोट ने खासा परेशान किया और फिर वह भारतीय टीम में वापसी नहीं कर सके।

पिछले सीजन भी नहीं मिला था ज्यादा मौका

वरुण आरोन का पिछला सीजन बेहद खराब रहा था। Varun Aaron ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सिर्फ 2 मैच खेले थे और 10.40 की इकोनॉमी से सिर्फ 2 विकेट ही हासिल किए, इसके बाद उन्हें प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली थी। हालांकि उनकी टीम फाइनल जीतने में सफल रही थी।

वरुण आरोन ने 2011 में किया था इंडिया के लिए डेब्यू

वरुण आरोन (Varun Aaron) ने इंग्लैंड के खिलाफ 2011 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था। आरोन कैप्टन कूल के नाम से मशहूर एमएस धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया का हिस्सा बने थे। उनकी एंट्री बेहद शानदार थी। लेकिन वह अचानक टीम इंडिया से गुमनाम हो गए हैं।

क्यों टीम से गायब हो गए वरुण आरोन?

साल 2011 में अपनी तेज गेंदबाजी से बड़े-बड़े बल्लेबाजों को परेशान करने वाले वरुण आरोन को चोट ने खासा परेशान किया था, जिसके चलते वह लगातार टीम का हिस्सा नहीं बन सके और आज गुम हो गए हैं। अब देखना होगा कि मिनी ऑक्शन में कौन सी टीम उन्हें अपने साथ जोड़ती है, अगर उन्हें किसी टीम ने अपने साथ नहीं जोड़ा तो उनकी आईपीएल से हमेशा के लिए छुट्टी होना तय है।

अभी पढ़ें IND vs NZ: हार्दिक पांड्या ने निकाली माइकल वॉन की हेकड़ी, दे दिया करारा जवाब

लगभग 7 साल पहले खेला आखिरी मैच

वरुण आरोन (Varun Aaron) ने टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच साल 2015 में खेला था। वह अपने करियर में टीम इंडिया (Team India) के लिए 9 टेस्ट मैचों में 18 विकेट चटका चुके हैं। वहीं उन्होंने 9 वनडे मैचों में 11 विकेट हासिल किए हैं, लेकिन इस शानदार गेंदबाज के करियर का ग्राफ एक दम से नीचे जाने लगा।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -