Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: 2024 टी-20 वर्ल्ड कप का रोडमैप शुरू… मैच से पहले पांड्या ने दिया ये बड़ा बयान…

IND vs NZ: 18 नवंबर से टी 20 सीरीज खेलने के लिए टीम इंडिया न्यूजीलैंड पहुंच चुकी है। बुधवार को कप्तान हार्दिक पांड्या ने न्यूजीलैंड के कैप्टन केन विलियमसन के साथ वेलिंगटन की सड़कों पर ‘Crocodile Bike’ की सवारी का लुत्फ उठाया। साथ ही टी 20 सीरीज को लेकर बड़ा बयान दिया है।

अभी पढ़ें Steve Smith ने बताए वर्तमान समय के 5 सबसे बेहतरीन खिलाड़ी, इन दो भारतीयों को भी किया शामिल

हार्दिक पांड्या ने कहा कि ‘न्यूजीलैंड टीम टी-20 फॉर्मेट में हमेशा चुनौती पेश करती है। वह हाल में टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल का सफर तय कर लौटी है। ऐसे में हम उम्मीद कर रहे हैं कि यहां भी उनके खिलाफ खेलना चैलेंज होगा। ऐसे में युवा खिलाड़ियों से हमें उम्मीद है कि वो इस चुनौती का सामना करेंगे और टीम की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।’

हमें अपनी गलतियों को सुधारना होगा- हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ने अपने बयान में आगे कहा कि ‘हाल ही टी-20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में इंग्लैंड से मिली हार के बाद हम निराश हैं, लेकिन इस हार को भूलकर आगे निकलने की जरूरत है।’ पांड्या ने कहा कि ‘हम प्रोफेशनल खिलाड़ी हैं। हमें इस हार से सीख लेते हुए अपनी गलतियों को सुधारना होगा और टीम कहां कमजोर है, उसे ठीक करना होगा।’

भारत बनाम न्यूजीलैंड पहला टी 20 मैच कब है?

दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 नवंबर 2022 को पहला टी20 मैच खेला जाएगा। यह मुकाबला न्यूजीलैंड के वेलिंगटन में आयोजित होगा। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को टीम का कप्तान बनाया गया है।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022 खत्म होने के बाद आईसीसी ने जारी की टी20 रैंकिंग, बाबर समेत इन खिलाड़ियों को हुआ बड़ा फायदा

न्यूजीलैंड दौरे के लिए टी-20 टीम

हार्दिक पंड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (उपकप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (विकेट कीपर), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -