Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IPL 2023: सब ठीक है…CSK के रिटेंशन पर आया रवींद्र जडेजा का बयान, फ्रेंचाइजी ने जारी की ये लिस्ट

IPL 2023: CSK में फिलहाल Ravindra Jadeja सुरक्षित हैं। इस लिस्ट में उनका नाम शामिल नहीं है। 

नई दिल्ली: आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन से पहले सभी फ्रेंचाइजी ने मंगलवार को अपनी रिलीज किए गए खिलाड़ियों लिस्ट सौंप दी। इसी के साथ रिटेंशन भी शुरू हो गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा, एडम मिल्ने, हरि निशांत, क्रिस जॉर्डन, भगत वर्मा, केएम आसिफ और नारायण जगदीसन को रिलीज कर दिया है। रवींद्र जडेजा सुरक्षित हैं। इस लिस्ट में उनका नाम शामिल नहीं है।

अभी पढ़ें IPL 2023 Retention: मयंक..ब्रावो..फिंच…होल्डर सभी की छुट्टी…RR ने इस युवा खिलाड़ी को किया रिटेन

जडेजा किए गए रिटेन 

सीएसके ने जडेजा को रिटेन कर लिया है। सीएसके ने ट्वीट कर कहा- आठवां आश्चर्य हमारे साथ रहेगा। दरअसल, जडेजा का जर्सी नंबर 8 है।

सीएसके की लिस्ट जारी होने के बाद रवींद्र जडेजा का बयान भी सामने आया है। जडेजा ने धोनी के साथ वाली फोटो ट्वीट कर कहा- Everything is fine (सब ठीक है) इस फोटो में जडेजा धोनी के सामने सिर झुकाते नजर आ रहे हैं। इस फोटो और शब्द के कई मायने निकाले जा रहे हैं। जडेजा शायद कहना चाह रहे हैं- बच गए धोनी, अब सब ठीक है। इसके साथ ही उन्होंने यलो दिल की इमोजी भी लगाई है।

जडेजा के इस फोटो को ट्वीट करने के बाद सीएसके ने भी कहा- हमेशा- हमेशा के लिए।

दरअसल, कुछ समय से चर्चा चल रही थी कि सीएसके और जडेजा के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे। आईपीएल के पिछले सीजन के बीच में भी उन्होंने एमएस धोनी को कप्तानी लौटा दी थी। इसके बाद से ही अनबन की खबरें सामने आईं। हालांकि मैनेजमेंट ने हर बार इन खबरों पर विराम लगाने की कोशिश की, लेकिन अब जडेजा और सीएसके के ट्वीट ने इन खबरों पर विराम लगा दिया है।

धोनी ने निभाई भूमिका

कहा जा रहा है कि एमएस धोनी ने ही जडेजा और फ्रेंचाइजी के बीच रिश्तों को बेहतर बनाने में बड़ी भूमिका निभाई है। सीएसके और जडेजा के बीच अनबन की खबरों के बीच चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्वीट कर रवींद्र जडेजा को रिटेन करने की पुष्टि करने की कोशिश की थी।

सीएसके की ओर से ट्वीट किए गए फोटो में रवींद्र जडेजा टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ मौजूद रहे। सीएसके ने ट्वीट करके लिखा, “Bring it in, Super Kings!” रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी, जडेजा और सीएसके के मालिकों के बीच लंबी बातचीत हुई है।

CSK से रिलीज किए गए खिलाड़ी

ड्वेन ब्रावो, एडम मिल्ने, क्रिस जॉर्डन, एन जगदीशन, सी हरि निशांत, के भगत वर्मा, केएम आसिफ, रॉबिन उथप्पा (रिटायर)

CSK में रिटेन किए गए खिलाड़ियों का स्क्वाड:

महेंद्र सिंह धोनी (C & WK), रवींद्र जडेजा, डेवोन कॉनवे, मोईन अली, रुतुराज गायकवाड़, शिवम दुबे, अंबाती रायडू, ड्वेन प्रिटोरियस, महेश थीक्षाना, प्रशांत सोलंकी, दीपक चाहर, मुकेश चौधरी, सिमरजीत सिंह, तुषार देशपांडे, राजवर्धन हैंगरगेकर, मिचेल सेंटनर, मथीशा पथिराना, सुभ्रांशु सेनापति।

अभी पढ़ें IPL 2023: RCB ने फाफ डू प्लेसी समेत इन 6 खिलाड़ियों को किया रिटेन…देखें लिस्ट

रॉबिन उथप्पा ने 14 सितंबर, 2022 को भारतीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया है। सुपर किंग्स ने रिलीज किए गए खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी हैं।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -