Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IPL 2023 Retention: मयंक..ब्रावो..फिंच…होल्डर सभी की छुट्टी…RR ने इस युवा खिलाड़ी को किया रिटेन

IPL 2023: आईपीएल 2023 के लिए सभी टीमों ने अपने रिटेन खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है। सनराईजर्स हैदाराबाद ने निकोलस पूरन और केन विलियमसन को रिलीज कर दिया है। वहीं केकेआर ने ऐरन फिंच को रिलीज कर दिया है। पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल को भी जाने दिया, जबकि शाहरुख खान को रिटेन किया है।

सीएसके ने dwayne bravo को रिलीज किया

सीएसके ने दिग्गज ऑलराउंडर dwayne bravo को रिलीज कर दिया है, जबकि लखनऊ की टीम ने जेसन होल्डर जाने दिया। राजस्थान रॉयल्स ने देवदत्त पडिक्कल को रिटने किया है।

अभी पढ़ें IPL 2023: किस टीम में कौन बचा- किसकी हो गई छुट्टी? देखें सभी फ्रेंचाइजी की रिटेंशन लिस्ट

 

आईपीएल का मिनी-ऑक्शन कब और कहां होगा?

आईपीए-2023 के लिए इस बार मिनी ऑक्शन किया जाएगा। जिसमें खिलाड़ियों पर बोली लगेगी। बताया जा रहा है कि मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में यह ऑक्शन हो सकता है, हालांकि फाइनल जानकारी आनी अभी बाकी है।

अभी पढ़ें IPL 2023 Retention: 2 कप्तानों की हुई छुट्टी…हेल्स-उथप्पा समेत इन दिग्गजों को भी दिखाया गया बाहर का रास्ता

आईपीएल ऑक्शन में इस बार खास क्या?

आईपीएल 2023 लिए केरिटेंशन लिस्ट जारी होने के बाद सभी टीमों के पर्स अपडेट किए जाएंगे। जिसमें 5 करोड़ रुपये और जोड़े जाएंगे। आपको बता दें कि अभी तक टीमों का पर्स 90 करोड़ होता था, लेकिन अब इसे 95 करोड़ कर दिया गया है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -