Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IPL 2023: RCB ने फाफ डू प्लेसी समेत इन 6 खिलाड़ियों को किया रिटेन…देखें लिस्ट

IPL 2023: आईपीएल 2023 के लिए पूरा मंच सज चुका है। मिनी ऑक्शन सने पहले सभी टीमों ने रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की है। कुछ प्लेयर खिलाड़ी ट्रेड के जरिये इधर-उधर गए हैं, जबकि आरसीबी ने एक बड़ा फैसला किया है। RCB ने अपने सभी छह ओवरसीज खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है।

Royal Challengers Bangalore ने फाफ डू प्लेसी, ग्लेन मैक्सवेल, वनिंदु हसारंगा, जोश हेजलवुड और फिन एलेन, डेविड विली को रिटेन किया है। दरअसल, मंगलवार को रिटेन और ट्रेड का अंतिम दिन था। आरसीबी ने अंतिम समय में अपने रिटेन खिलाड़ियों की घोषणा की है।

अभी पढ़ें IPL 2023 Retention: 2 कप्तानों की हुई छुट्टी…हेल्स-उथप्पा समेत इन दिग्गजों को भी दिखाया गया बाहर का रास्ता

 

आईपीएल का मिनी-ऑक्शन कब और कहां होगा?

आईपीए-2023 के लिए इस बार मिनी ऑक्शन किया जाएगा। जिसमें खिलाड़ियों पर बोली लगेगी। बताया जा रहा है कि मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में यह ऑक्शन हो सकता है, हालांकि फाइनल जानकारी आनी अभी बाकी है।

अभी पढ़ें IPL 2023: किस टीम में कौन बचा- किसकी हो गई छुट्टी? देखें सभी फ्रेंचाइजी की रिटेंशन लिस्ट

आईपीएल ऑक्शन में इस बार खास क्या?

आईपीएल 2023 लिए केरिटेंशन लिस्ट जारी होने के बाद सभी टीमों के पर्स अपडेट किए जाएंगे। जिसमें 5 करोड़ रुपये और जोड़े जाएंगे। आपको बता दें कि अभी तक टीमों का पर्स 90 करोड़ होता था, लेकिन अब इसे 95 करोड़ कर दिया गया है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -