Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स ने शुरू की तैयारी, Prithvi Shaw, सौरव गांगुली समेत ये सितारे मैदान पर आए नजर

IPL 2023: दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट प्रीमियर लीग आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत में एक महीने से भी कम का समय बचा है और इसके लिए सभी टीमों ने अपनी-अपनी तैयारी शुरु कर दी है। टीमों ने बेहतर प्रेक्टिस के लिए अलग-अलग जगहों पर ट्रेनिंग कैंप लगाए हैं। इसी कड़ी में अपना पहला […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Feb 25, 2023 22:38
Share :
IPL 2023 Delhi Capitals Prithvi Shaw Saurav Ganguly
IPL 2023 Delhi Capitals Prithvi Shaw Saurav Ganguly

IPL 2023: दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट प्रीमियर लीग आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत में एक महीने से भी कम का समय बचा है और इसके लिए सभी टीमों ने अपनी-अपनी तैयारी शुरु कर दी है। टीमों ने बेहतर प्रेक्टिस के लिए अलग-अलग जगहों पर ट्रेनिंग कैंप लगाए हैं। इसी कड़ी में अपना पहला खिताब तलाश रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने भी शनिवार को कैंप लगातर जमकर प्रेक्टिस की और बता दिया कि वह कितनी तैयार है। इस प्रेक्टिस में कई स्टार खिलाड़ी जैसे पृथ्वी शॉ नजर आए साथ ही बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली भी खिलाड़ियों को ज्ञान देते नजर आए।

दिल्ली कैपिटल्स के साथ फिर जुड़े सौरव गांगुली

बता दें कि, दिल्ली कैपिटल्स में सौरव गांगुली की फिर से वापसी हुई है। आईपीएल 2023 में दादा दिल्ली कैपिटल्स के हेड ऑफ क्रिकेट रहेंगे। इससे पहले सौरव गांगुली बीसीसीआई चीफ बनने से पहले तक दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े हुए थे। लेकिन जैसे ही वे अध्यक्ष बने तो उन्होंने इस पद को त्याग दिया। वे प्रेक्टिस सेशन के दौरान कई खिलाड़ियों से चर्चा करते और उन्हें टिप्स देते नजर आए। गांगुली का होना दिल्ली कैपिटल्स को इस साल बेहद फायदा दे सकता है।

और पढ़िए – ENG vs NZ: जो रूट हुए Harry Brook के फैन, ताबड़तोड़ बैटिंग पर कही बड़ी बात

डेविड वॉर्नर हो सकते हैं कप्तान

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत के बाहर होने के बाद अभी तक कोई आधिकारिक कप्तान का ऐलान नहीं किया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी डेविड वॉर्नर टीम के कप्तान होंगे। वहीं उप-कप्तान अक्षर पटेल हो सकते हैं। दिल्ली कैपिटल्स में पृथ्वी शॉ भी मौजूद हैं जो कि खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं।

आईपीएल 2023 के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम

डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ, मनीष पांडे, फिलिप सॉल्ट, राइली रूसो, रिपल पटेल, रोवमैन पॉवेल, सरफराज खान, यश ढुल, मिचेल मार्श, ललित यादव, अक्षर पटेल, एनरिच नोर्त्जे, चेतन साकरिया, कमलेश नागरकोटी, खलील अहमद, लुंगी एनगिडी, मुस्तफिजुर रहमान, अमन खान, कुलदीप यादव, प्रवीण दुबे, विक्की ओस्तवाल, ईशांत शर्मा, मुकेश कुमार।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 25, 2023 06:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें