Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs SA: कैसा रहेगा डरबन का मौसम? क्या बारिश फेरेगी मैच के रोमांच पर पानी

India vs South Africa: पहले टी20 मुकाबले से पहले मौसम विभाग ने फैंस को निराश करने वाली जानकारी दी है। पढ़ें क्या है मौसम का अपडेट।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Dec 9, 2023 12:52
Share :
India vs South Afrca Ist T20 Match Durban Weather Update T20 Series
Image Credit- Social Media

India vs South Africa: भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। फैंस इस मैच का आनंद उठाने के लिए आज से ही डरबन पहुंच रहे हैं। यह मुकाबला डरबन के मैदान में शाम 7 बजे से खेला जाएगा। इस कड़ी में मौसम विभाग की अपडेट ने फैंस को निराश कर दिया है। मौसम विभाग ने बताया कि 10 दिसंबर की शाम डरबन का मौसम कैसा रहेगा, क्या मैच बारिश में धुल जाएगा या फिर फैंस को पूरे 40 ओवर का खेल देखने का मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- IND vs SA: किन खिलाड़ियों को Team में मिलेगी जगह, भारतीय टीम की संभावित Playing 11

कितनी फीसदी है बारिश की संभावना

भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला शाम 7 बजे से शुरू हो जाएगा। आप इस मैच का आनंद घर बैठे भी ले सकते हैं। मौसम की बात करें, तो विभाग ने बताया कि यह मुकाबला बारिश के कारण धुल सकता है। इस मैच के दौरान बारिश होने की संभावना 45 फीसदी तक है। बताया जा रहा है कि बारिश मैच शुरू होने के दौरान हो सकती है। यह फैंस के लिए बुरी खबर है, हो सकता है कि फैंस को पूरे 40 ओवर का मैच देखने को नहीं मिले। इसके अलावा मौसम विभाग ने बताया कि इस मैच के दौरान तापमान 21 डिग्री के आसपास रहने वाला है।

ये भी पढ़ें:- Fixing में फंसे New Zealand के बल्लेबाज को मिली राहत, क्या अंतरराष्ट्रीय मैच में भी होगी वापसी?

सूर्या की कप्तानी की परीक्षा

बता दें कि भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाने वाला सीरीज अगले साल होने वाले टी20 विश्व के दृष्टिकोण से काफी अहम है। भारतीय टीम को इस सीरीज से यह भी पता लग जाएगा कि टी20 विश्व कप में किन-किन खिलाड़ियों को मौका मिलना चाहिए। भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 मुकाबला 12 दिसंबर को खेला जाएगा, इसके बाद तीसरा मुकाबला 14 दिसंबर को खेला जाएगा। सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारतीय टीम अफ्रीका से दो-दो हाथ करने वाली है। ऐसे में इस सीरीज के दौरान सूर्या की कप्तानी पर भी नजर होगी कि वह किस कदर टीम को जीत दिलाते हैं।

First published on: Dec 09, 2023 12:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें