---विज्ञापन---

IND vs ENG: श्रेयस अय्यर का तीसरे टेस्ट मैच से कट सकता है पत्ता, Playing 11 में किसकी होगी एंट्री?

India vs England 3rd Test: तीसरे टेस्ट मैच से श्रेयस अय्यर बाहर हो सकते हैं खराब प्रदर्शन बनेगा बड़ा कारण। तीसरे टेस्ट मैच में केएल राहुल की हो सकती है एंट्री।

Edited By : Vishal Pundir | Feb 9, 2024 06:20
Share :
India vs England 3rd Test shreyas iyer ruled out kl rahul in playing 11 rajkot test
तीसरे टेस्ट मैच से श्रेयस अय्यर का कट सकता है पत्ता Image Credit: Social Media

India vs England 3rd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो सकता है। तीसरे मैच से टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का पत्ता कट सकता है। अभी तक सीरीज के दोनों टेस्ट मैचों में श्रेयस अय्यर ने अपनी बल्लेबाजी से काफी निराश किया है। जिसके बाद अब श्रेयस अय्यर पर टेस्ट टीम से बाहर होने की तलवार लटकती हुई दिखाई दे रही है। तीसरे मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन बदली हुई दिखाई दे सकती है। तीसरे मैच में विराट कोहली की वापसी पर अब सभी की निगाहें टिकी हैं लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली राजकोट टेस्ट मैच में वापसी काफी मुश्किल बताई जा रही है।

केएल राहुल की वापसी से अय्यर को खतरा!

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल पहले टेस्ट मैच में इंजर्ड हो गए थे। जिसके बाद उनको विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच से बाहर रहना पड़ा था। अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल पूरी तरह से फिट हो गए हैं। जिसके बाद तीसरे टेस्ट मैच में उनकी वापसी संभावनाएं काफी ज्यादा बढ़ गई हैं।

अगर तीसरे टेस्ट मैच में केएल राहुल की टीम में वापसी होती है तो श्रेयस अय्यर का प्लेइंग इलेवन से पत्ता कटना तय माना जा रहा है। पिछले कई टेस्ट मैचों से श्रेयस अय्यर बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। जिसके सोशल मीडिया पर भी फैंस ने अय्यर की काफी वाट लगाई है। कई यूजर्स ने तो श्रेयस अय्यर को टेस्ट सीरीज से बाहर करने की मांग कर दी।

राजकोट में खेला जाएगा तीसरा टेस्ट मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। फिलहाल सीरीज के दो टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं। पहले मैच में इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 28 रनों से हराया था, जिसके बाद विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 106 रनों से हराया था। अब दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर बनी हुई है। तीसरे टेस्ट मैच को जीतकर अब दोनों टीमें 2-1 से आगे होना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- Team India Schedule: जिम्बाब्वे समेत कुल 5 टीमों के खिलाफ सीरीज खेलेगी टीम इंडिया, जानें पूरा शेड्यूल

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: विराट कोहली के बिना आखिर टेस्ट क्रिकेट क्यों है अधूरा? देखें कुछ खास मोमेंट्स

ये भी पढ़ें:- Ishan Kishan के मामले में बड़ा खुलासा! क्या जितेश शर्मा के चयन से नाराज थे विकेटकीपर बल्लेबाज?

First published on: Feb 09, 2024 06:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें