Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs ENG : चेतेश्वर पुजारा को फिर किया गया नजरअंदाज, सेलेक्टर्स पर भड़के फैंस

Cheteshwar Pujara Again Ignored Test Seires: चेतेश्वर पुजारा को सेलेक्टर्स ने एक बार फिर से नजरअंदाज कर दिया है।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Feb 10, 2024 14:04
Share :
India vs England 3rd Test Cheteshwar Pujara again ignored test seires
India vs England 3rd Test Cheteshwar Pujara again ignored test seires Image Credit: Social Media

Cheteshwar Pujara Again Ignored Test Seires: टीम इंडिया स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का बल्ला इन दिनों रणजी ट्रॉफी में आग उगल रहा है। हाल ही में रणजी ट्रॉफी 2024 में चेतेश्वर पुजारा ने सौराष्ट्र की तरफ से खेलते हुए राजस्थान के खिलाफ शानदार शतक लगाया था। जो उनके फर्स्ट क्लास क्रिकेट करियर का 62वां शतक था। बावजूद इसके चेतेश्वर पुजारा को टेस्ट टीम इंडिया से लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है। दरअसल इन दिनों भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है जिसके दो मैच खेले जा चुके हैं।

अभी सीरीज के 3 मैच बचे हैं जिसको लेकर 10 फरवरी को बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान किया है। फैंस को उम्मीद थी कि रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने के बाद चेतेश्वर पुजारा को इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया में चुना जा सकता है लेकिन सेलेक्टर्स ने एक बार फिर से पुजारा को नजरअंदाज कर दिया है।

पुजारा को टीम में नहीं मिली जगह, फैंस हुए नाराज

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। जिसको लेकर अब टीम इंडिया का ऐलान भी हो चुका है। विराट कोहली और श्रेयस अय्यर इस पूरी सीरीज से बाहर हो चुके हैं। जिसके बाद फैंस को उम्मीद थी कि चेतेश्वर पुजारा को सीरीज के बाकी बचे तीन मैचों के लिए टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है लेकिन फैंस उम्मीदों पर अब पानी फिर चुका है। सेलेक्टर्स ने एक बार फिर से युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जताया है। अब सोशल मीडिया पर चेतेश्वर पुजारा को लेकर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई फैंस ने सेलेक्टर्स के इस फैसले पर नाराजगी जताई है।


बता दें, इससे पहले चेतेश्वर पुजारा को साउथ अफ्रीका के साथ खेली गई टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम में नहीं चुना गया था। जिसके बाद सेलेक्टर्स के फैसले पर तब भी काफी सवाल उठे थे। पिछले काफी समय से सेलेक्टर्स अब युवा खिलाड़ियों पर ज्यादा भरोसा दिखा रहे हैं। जिसके चलते चेतेश्वर पुजारा जैसे सीनियर खिलाड़ियों का टीम में जगह बना पाना काफी मुश्किल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG : सरफराज खान को फिर मिला टीम में मौका, क्या इस बार कर पाएंगे डेब्यू?

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: टीम इंडिया का हुआ ऐलान, कितने खुश फैंस? सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन

First published on: Feb 10, 2024 01:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें