Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs SL: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, अहम मुकाबले से बाहर हुआ स्टार गेंदबाज

AUS vs SL: कोविड के सकारात्मक परीक्षण के बाद लेग स्पिनर Adam Zampa को श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के महत्वपूर्ण टी 20 विश्व कप मुकाबले से बाहर कर दिया गया है।

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच मंगलवार को टी 20 वर्ल्ड कप का महत्वपूर्ण मुकाबला खेला जा रहा है। ये मैच ऑस्ट्रेलिया के लिए काफी अहम है क्योंकि उसे न्यूजीलैंड से करारी शिकस्त मिल चुकी है। बड़े मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लग गया है।

कोविड के सकारात्मक परीक्षण के बाद लेग स्पिनर एडम जैम्पा को श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के महत्वपूर्ण टी 20 विश्व कप मुकाबले से बाहर कर दिया गया है। स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर एश्टन एगर ने जैम्पा की जगह ली। एरोन फिंच ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया।

अभी पढ़ें AUS vs SL: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया फैसला, कोरोना के चलते ये दिग्गज खिलाड़ी टीम से बाहर

मामूली लक्षण

टीम के एक प्रवक्ता ने मंगलवार को पहले पुष्टि की कि जैम्पा ने हाल ही में सकारात्मक परीक्षण किया, लेकिन उन्हें केवल मामूली लक्षण दिख रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब कोविड -19 की वजह से इस टी 20 वर्ल्ड कप में कोई खिलाड़ी बाहर हुआ है। आयरलैंड के जॉर्ज डॉकरेल भी बाहर हो गए थे। डॉकरेल को अपने साथियों से अलग यात्रा करने के लिए मजबूर होना पड़ा। अगर अब आगे जैम्पा को चुना जाएगा, तो उन्हें और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को एक ही दिशा-निर्देशों के तहत काम करना होगा।

अभी पढ़ें IND vs PAK: ‘उल्टा है सीधा कर ले’…लाइव मैच में उल्टा झंडा लहरा रहा था पाकिस्तानी फैन, भारतीय फैंस ने कर दी किरकिरी, देखें VIDEO

बड़ा झटका

जैम्पा की अनुपस्थिति टी20 विश्व कप की मेजबान टीम के लिए एक महत्वपूर्ण झटका है। लेग स्पिनर ने पिछले साल वर्ल्ड कप में वानिंदु हसरंगा के बाद दूसरे स्थान पर सबसे ज्यादा विकेट चटकाए थे। एश्टन अगर ने भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के अभ्यास खेल में भी खेला था।

ऑस्ट्रेलिया XI: एरोन फिंच (कप्तान), डेविड वार्नर, मिच मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (wk), एश्टन एगर, पैट कमिंस, मिच स्टार्क, जोश हेज़लवुड

श्रीलंका XI: पथुम निसानका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), धनंजय डी सिल्वा, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, दसुन शनाका (कप्तान), वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षाना, लाहिरू कुमारा, बिनुरा फर्नांडो

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -