Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs PAK: तुम्हें खेलते देखना…विराट कोहली की आतिशी पारी पर सचिन तेंदुलकर का बड़ा बयान

IND vs PAK: Sachin Tendulkar ने Virat Kohli की तारीफ में ट्वीट कर कहा, यह निस्संदेह आपके जीवन की सर्वश्रेष्ठ पारी थी।

नई दिल्ली: भारत पाकिस्तान के बीच खेले गए टी 20 वर्ल्ड कप के महा मुकाबले में टीम इंडिया ने करोड़ों दर्शकों की धड़कनें बढ़ा दीं, लेकिन विराट कोहली की आतिशी पारी ने भारत को दिवाली पर धमाकेदार जीत दिलाकर सबको मुरीद बना लिया। सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया को जीत की बधाई दी। उन्होंने विराट की तारीफ में ट्वीट कर कहा, यह निस्संदेह आपके जीवन की सर्वश्रेष्ठ पारी थी। आपको खेलते हुए देखना सुखद था, 19वें ओवर में रउफ के खिलाफ लॉन्ग ऑन पर बैकफुट पर छक्का शानदार था!

अभी पढ़ें T20 World Cup में भारत के संकटमोचक हैं चेज़ मास्टर Virat Kohli, आंकड़े देख आप भी हो जाएंगे हैरान

विराट-हार्दिक की साझेदारी

एक अन्य ट्वीट में तेंदुलकर ने कहा, एक रोमांचक खेल जिसने भारत के #T20WC अभियान को खूबसूरती से स्थापित किया है! इसमें कई खिलाड़ियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा, लेकिन विराट के साथ हार्दिक की साझेदारी का विशेष उल्लेख करना चाहिए, जो #TeamIndia के लिए बहुत महत्वपूर्ण था। गौरतलब है कि एक दिन पहले ही ​सचिन ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों को खास टिप्स शेयर की थी। तेंदुलकर ने कहा था कि शाहीन को स्ट्रेट और वी के दायरे में खेलना चाहिए। उन्होंने टीम इंडिया को चीयर करते हुए कहा था, आशा करते हैं इस धनतेरस पर बने खूब सारे रन्स।

कोहली और तेंदुलकर में समानता

मैच के दौरान स्क्रीन पर एक रिकॉर्ड दिखाया गया। जिसमें विराट कोहली और ​सचिन तेंदुलकर के बारे में जिक्र था। इसके अनुसार, सचिन और विराट दोनों ने करियर के 1 हजार रन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पूरे किए थे। दोनों की डेट 28 दिसंबर भी सेम थी। इसके साथ ही एमसीजी वेन्यू पर विराट और सचिन ने 26 साल और 19वीं पारी में 5 शतक और 2 अर्धशतकों के साथ ये रिकॉर्ड बनाया था।

अभी पढ़ें IND vs PAK: ‘उल्टा है सीधा कर ले’…लाइव मैच में उल्टा झंडा लहरा रहा था पाकिस्तानी फैन, भारतीय फैंस ने कर दी किरकिरी, देखें VIDEO

अर्शदीप सिंह की घातक गेंदबाजी

इस मैच में युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह की घातक गेंदबाजी देखने को मिली। उन्होंने 4 ओवर में 32 रन देकर 3 विकेट चटकाए। वहीं हार्दिक पांड्या ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -