Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs PAK: ‘उल्टा है सीधा कर ले’…लाइव मैच में उल्टा झंडा लहरा रहा था पाकिस्तानी फैन, भारतीय फैंस ने कर दी किरकिरी, देखें VIDEO

IND vs PAK: टी 20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले ही मैच में भारत ने पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में 4 विकेट से हरा दिया। इस मैच में ऐसे कई मोमेंट नजर आए, जो हमेशा याद रखे जाएंगे। बात चाहे विराट कोहली की बेस्ट पारी की हो या फिर हार्दिक पांड्या की आंखों से निकले खुशी की आंसू हों। ये सब आपने देखा होगा, लेकिन मैच के दौरान एक और वाकया हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लाइव मैच में हुई पाकिस्तानी फैन की किरकिरी

दरअसल, जब टीम इंडिया की बल्लेबाजी जारी थी तभी एक फैन पाकिस्तानी झंडे को उल्टा पकड़कर लहराते हुए मटक रहा था। तभी उसके पास बैठे भारतीय फैंस ने उसकी किरिकरी कर दी। कुछ लोगों ने उसे चिल्ला-चिल्ला कर बोला कि फ्लेग उल्टा है सीधा कर लो। दो से तीन बार आवाज लगाने के बाद जब पाकिस्तानी फैंस को सुनाई दिया तो उसने पीछे मुड़कर देखा। फिर पूछा कि क्या?

अभी पढ़ें India Team schedule: पहले PAK को कूटा अब इस टीम की बारी, जानिए भारत का अगला मैच किसके साथ और कब?

भारतीय फैंस ने कर दिया ट्रोल

भारतीय फैंस ने इशारे से समझाया कि झंडा उल्टा पकड़े हुए हो कम से कम उसे सीधा तो कर लो। बात समझ आते ही पाकिस्तानी फैंस के चेहरे के हाव भाव सब बदल गए। तभी भीड़ से आवाज आई कि झंडा तो सीधा पकड़ते नहीं बनता और इन्हें कश्मीर चाहिए। इस पूरे वाकये का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप भी देखिए

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: नेट्स में कोहली को देखकर फैंस हुए क्रेजी, बोलेग्रेट शॉट विराट.., देखें वीडियो

भारत-पाकिस्तान मैच का हाल

टी 20 वर्ल्ड कप के अपने पहले ही मैच में भारत ने 4 विकेट से पाकिस्तान को हराया है। विराट कोहली जीत के हीरो रहे उन्होंने 82 रन की नाबाद पारी खेली। पाकिस्तान ने बोर्ड पर 159 रन लगाए थे, इस लक्ष्य को टीम इंडिया ने अंतिम ओवर की आखिरी गेंद पर जाकर पूरा किया।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -