Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs PAK: पाकिस्तान के इस बल्लेबाज को करना चाहता हूं आउट…हर्षल पटेल का बड़ा बयान

IND vs PAK: टीम इंडिया के गेंदबाज Harshal Patel का बड़ा बयान सामने आया है। हर्षल से पूछा गया कि वह पाकिस्तान के किस बल्लेबाज को आउट करना चाहते हैं। इसके जवाब में हर्षल ने अपनी फेवरेट चॉइस बताई है।

नई दिल्ली: भारत पाकिस्तान के बीच अब से कुछ ही देर में महा मुकाबला शुरू होगा। इस हाई वोल्टेज मैच के लिए दोनों टीमें जी जान से जुटी हैं। इस बीच टीम इंडिया के गेंदबाज हर्षल पटेल का बड़ा बयान सामने आया है। हर्षल से पूछा गया कि वह पाकिस्तान के किस बल्लेबाज को आउट करना चाहते हैं। इसके जवाब में हर्षल ने अपनी फेवरेट चॉइस बताई है।

हर्षल ने कहा मैं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को आउट करना चाहता हूं। उन्होंने आगे कहा, वह दुनिया के टॉप बैटर हैं। इसलिए मैं उनके विकेट चटकाने का सपना देखता हूं।

अभी पढ़ें AUS vs SL: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, अहम मुकाबले से बाहर हुआ स्टार गेंदबाज

अभी पढ़ें IND vs PAK: ‘डरी हुई गाय की’…पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ऑलराउंडर ने Babar Azam को ये क्या कह डाला, जानें

हर्षल के अलावा पाकिस्तान के टॉप गेंदबाज हारिस रउफ ने भी बड़ा बयान दिया। रउफ से पूछा गया कि वह भारत के किस बल्लेबाज को आउट करना चाहते हैं, इसके जवाब में रउफ ने कहा, वह भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को आउट करना चाहते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि बाबर बनाम हर्षल और रउफ बनाम विराट मुकाबला कैसा होता है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -