Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs PAK: नॉटआउट थे अक्षर पटेल? रिजवान के रनआउट पर मच गया बवाल

IND vs PAK: इससे पहले कि Axar Patel क्रीज तक पहु्ंचते, Babar ने Mohammad Rizwan को गेंद थ्रो की और उन्होंने गिल्लियां बिखेर दीं। 

नई दिल्ली: भारत पाकिस्तान के बीच टी 20 वर्ल्ड कप के हाई वोल्टेज मुकाबले में एक एक मोमेंट पर दर्शकों की धड़कनें बढ़ रही थीं। 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया के 4 बल्लेबाज महज 31 रन पर आउट हो गए। इसी के साथ अक्षर पटेल के रनआउट होने पर जमकर बवाल हो गया।

सातवें ओवर की पहली गेंद पर नजारा

दरअसल, हुआ यूं कि शादाब खान सातवें ओवर की पहली गेंद करने आए। जैसे ही शादाब ने गेंद डाली, अक्षर ने इस पर मिडविकेट पर खेलने की कोशिश की। इसके बाद अक्षर अपनी क्रीज से भाग लिए, लेकिन दूसरे छोर पर खड़े विराट कोहली ने बाबर आजम की फील्डिंग को भांपते हुए उन्हें वापस भेज दिया। इससे पहले कि अक्षर क्रीज तक पहु्ंचते, बाबर ने रिजवान को गेंद थ्रो की और उन्होंने गिल्लियां बिखेर दीं।

अभी पढ़ें T20 World Cup में भारत के संकटमोचक हैं चेज़ मास्टर Virat Kohli, आंकड़े देख आप भी हो जाएंगे हैरान

रिजवान के हाथ में थी बॉल?

लेकिन यहीं से विवाद की शुरुआत भी हो गई। दरअसल, रनआउट का ये निर्णय थर्ड अंपायर तक भेजा गया। रीप्ले में नजर आया कि गेंद रिजवान के हाथ से फिसल गई थी, उन्होंने अपने हाथों से गिल्लियां बिखेरी थीं। हालांकि इसके बाद स्टंप पर लगी। भारतीय खेमा, पाकिस्तान के खिलाड़ी और कमेंटेटर भी इस फैसले से हैरान दिखाई दिए, लेकिन अंतत: थर्ड अंपायर के आउट डिसिजन के बाद अक्षर को पवेलियन लौटना पड़ा।

अभी पढ़ें आपका धन्यवाद..कल मुझे बचा’…आखिर DK ने क्यों बोला अश्विन को थैंक्यू, जानेंअंदर की बात

हालांकि ट्विटर पर कुछ क्रिकेट फैंस का कहना है कि रिजवान ने जब बेल्स उड़ाईं, तब बॉल उनके हाथ में ही थी, यही वजह है कि थर्ड अंपायर ने अक्षर को आउट करार दिया। जो भी हो इस रनआउट को पचा पाना काफी मुश्किल हो रहा है। अक्षर पटेल तीन गेंदों में महज 2 रन बनाकर आउट हुए।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -