Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: वाह सिराज…गजब की फील्डिंग, बाउंड्री लाइन पर बॉडी के बीच फंसाई गेंद, रोक लिया चौका, देखें वीडियो

IND vs NZ: Mohammed Siraj ने जहां एक ओर अपनी गेंदबाजी से महफिल लूटी वहीं उन्होंने अपनी हैरान कर देने वाली फील्डिंग से क्रिकेटप्रेमियों का दिल जीत लिया।

नई दिल्ली: भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे टी 20 मुकाबले में मोहम्मद सिराज की गजब फील्डिंग का नजारा सामने आया। सिराज ने जहां एक ओर अपनी गेंदबाजी से महफिल लूटी वहीं उन्होंने अपनी हैरान कर देने वाली फील्डिंग से क्रिकेटप्रेमियों का दिल जीत लिया। सिराज ने अपनी लाजवाब थ्रो से एडम मिल्ने को रनआउट किया तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने बाउंड्री लाइन पर गजब फील्डिंग का नजारा पेश किया। ये फील्डिंग 13 वें ओवर में नजर आई।

बॉल को बॉडी में फंसाया

चहल ने जैसे ही इस ओवर की पहली गेंद डाली, फिलिप्स ने इसे पॉइंट की ओर ठोक डाला। गेंद को तेज गति से आता देख मोहम्मद सिराज ने बाउंड्री लाइन की ओर दौड़ लगा दी। जैसे ही बॉल बाउंड्री के नजदीक आई सिराज ने फुल बॉडी डाइव लगाई और बॉल को दोनों हाथों के बीच फंसाकर चौका जाने से रोक लिया। इस दौरान बॉल उनके बॉडी के बीच फंसी रही, लेकिन सिराज ने चौका नहीं जाने दिया। सिराज की ये फील्डिंग देख चहल ने तालियां बजाईं। उन्होंने अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण दो रन बचा लिए।

अभी पढ़ें IND vs NZ ODI Series: अब नए कप्तान के साथ मैदान में उतरेगा भारत..सुबह 7 से होंगे मैच, देखें पूरी डिटेल

 

अभी पढ़ें IPL 2023: तूफानी बल्लेबाज को कप्तान बना सकती है सन राइजर्स हैदराबाद

4 ओवर में 17 रन देकर चटकाए 4 विकेट

सिराज की गेंदबाजी की बात करें तो उन्होंने इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 17 रन देकर 4 विकेट चटकाए। अर्शदीप सिंह ने 4 ओवर में 37 रन देकर 4 विकेट निकाले। वहीं हर्षल पटेल को एक विकेट मिला। भुवी चहल और दीपक हुड्डा इस मैच में खाली हाथ रहे। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 160 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने 9 ओवर में 4 विकेट खोकर 75 रन बना लिए थे। हालांकि इसके बाद बारिश नहीं रुकी तो मैच टाई घोषित कर सीरीज 1-0 से भारत के नाम कर दी गई। अब टीम इंडिया 25 नवंबर से वनडे सीरीज खेलेगी। जिसकी कप्तानी शिखर धवन करेंगे।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -