Sunday, February 5, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs ENG: ‘तुम्हारा भी थैंक्यू वैरी मच होने वाला है…’, टीम इंडिया की शर्मनाक हार पर सहवाग का फूटा गुस्सा

IND vs ENG: Virender Sehwag ने कहा- रोहित शर्मा वो कप्तान नजर नहीं आए जैसा पहले आते थे। आज उन्हें देखकर लगा कि उन्हें भी प्रैशर फील हो रहा था।

नई दिल्ली: टीम इंडिया को टी 20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली करारी हार पर फैंस और पूर्व क्रिकेटर्स का गुस्सा लगातार फूट रहा है। जाहिर है टीम इंडिया में इंग्लैंड के खिलाफ वो एग्रेशन और रन बचाने का संघर्ष नजर नहीं आया, जिसके लिए वो जानी जाती है। कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद खुद कहा कि टीम को प्रैशर फील हो रहा था। अब पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया को 10 विकेट से मिली इस शर्मनाक हार पर बड़ा बयान दिया है।

रोहित शर्मा वो कप्तान नजर नहीं आए

सहवाग ने क्रिकबज से बातचीत में कहा- रोहित शर्मा वो कप्तान नजर नहीं आए जैसा पहले आते थे। आज उन्हें देखकर लगा कि उन्हें भी प्रैशर फील हो रहा था। सहवाग ने कहा- उन्होंने जो बदलाव किए जैसे अक्षर पटेल को पावरप्ले में लाए। मोहम्मद शमी को गेंद नहीं दी। अर्शदीप ने भी दूसरा ओवर नहीं डाला और जब भुवी ने पहला ओवर डाला तो कीपर ऊपर रखकर डाला इस तरह की चीजें रोहित शर्मा ने कप्तान के तौर पर ठीक नहीं की हैं। सहवाग ने आगे कहा- हम कहते हैं कि वे वर्ल्ड या आईपीएल के बेस्ट कैप्टन हैं, लेकिन उन्होंने भी कुछ चीजें ठीक नहीं कीं और जब कप्तान के तौर पर आपके ऊपर प्रैशर आता है तो इस तरह के बदलाव करते दिखते हो।

अभी पढ़ें शोएब मलिक ने भारतीय लड़की आयशा को भी दिया था धोखा, बिना तलाक दिए सानिया मिर्जा से किया था निकाह, जानिए पूरी कहानी

 

बड़े टूर्नामेंट में युवाओं को मौका दो

वहीं उनके साथ बैठे अजय जडेजा ने कहा- कप्तान के तौर पर उनके मूव काफी खराब थे। पूरे साल जो तैयारी की गई थी, उस तरह के बदलाव या मूव उनकी कप्तानी में देखने को नहीं मिले। जडेजा ने तो यहां तक कहा कि टीम एकजुट कैसे रहेगी, जब कप्तान या कोच ही साथ ही नहीं होंगे। इसके बाद सहवाग ने कहा- आप द्विपक्षीय सीरीज तो जीत रहे हो, लेकिन उनमें आपके टॉप प्लेयर कितने हैं। जब आप द्विपक्षीय सीरीज खेलते हैं तो आपके टॉप प्लेयर ब्रेक ले लेते हैं। उनकी जगह आने वाले नए प्लेयर भी सीरीज जीत जाते हैं तो अगर वे वहां जीत रहे हैं तो उन्हें (नए प्लेयर्स को) यहां भी ट्राय कर लो।

अभी पढ़ें PAK vs ENG: सूर्यकुमार यादव का रिकॉर्ड खतरे में, महज इतने रन ठोकते ही मोहम्मद रिजवान रच देंगे इतिहास

 

तुम्हारा भी थैंक्यू वैरी मच होने वाला है

सहवाग ने आगे कहा- हम जिस बेखौफ क्रिकेट की बात करते हैं चाहे वो ईशान किशन हों, पृथ्वी शॉ, रुतुराज गायकवाड या संजू सैमसन हों, ये प्लेयर भी तो खेलते हैं, ये भी रन बनाते हैं। अब वर्ल्ड कप से इन खिलाड़ियों को ब्रेक दे दिया गया। अब ये खिलाड़ी जब न्यूजीलैंड जाएंगे तो क्या होगा। ये वहां से खेलकर वापस आ जाएंगे, फिर इन्हें बड़े टूर्नामेंट में मौका नहीं मिलेगा। तो टीम इंडिया के खिलाड़ियों को ये टेंशन भी तो होनी चाहिए कि ये पीछे जो लड़के रन बना रहे हैं, तुम भी तो रन बनाओ वर्ना तुम्हारा भी थैंक्यू वैरी मच होने वाला है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -