Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया की टीम में हुई ‘Pathaan’ की एंट्री, बुलेट नहीं बल्ले से मचाता है गदर, देखें मजेदार वीडियो

IND vs AUS Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज का आयोजन 9 फरवरी 2023 से भारत में किया जाना है। ये सीरीज 4 मैचों की होगी। इस महत्वपूर्ण सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम 1 फरवरी को ही भारत पहुंच जाएगी और तैयारी शुरू कर देगी। सीरीज से पहले ही […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Jan 30, 2023 11:49
Share :
IND vs AUS David Warner Pathan Shahrukh Khan
IND vs AUS David Warner Pathan Shahrukh Khan

IND vs AUS Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज का आयोजन 9 फरवरी 2023 से भारत में किया जाना है। ये सीरीज 4 मैचों की होगी। इस महत्वपूर्ण सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम 1 फरवरी को ही भारत पहुंच जाएगी और तैयारी शुरू कर देगी। सीरीज से पहले ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों में भारत के प्रति क्रेज देखने को मिल रहा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम को हराना अब और भी मुश्किल होने वाला है क्योंकि कंगारुओं के बीच पठान की एंट्री हो गई है।

डेविड वॉर्नर बने ‘पठान’

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी डेविड वॉर्नर को भारत के प्रति काफी लगाव है और वे बॉलीवुड और टॉलीवुड मूवी भी देखते हैं और उनके गानों पर डांस भी करते हैं। भारतीय सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान लगातार रिकॉर्ड्स तोड़ रही है और लगता है कि इसका क्रेज डेविड वॉर्नर को भी लग गया है।

सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाले वॉर्नर ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान (shah rukh khan) की मूवी पठान का एक वीडियो पोस्‍ट किया है। इसमें वह एकदम शाहरुख की तरह लग रहे हैं। इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्‍शन दे रहे हैं। इससे साफ पता चलता है कि वे भी शाहरुख के कितने बड़े फैन है और बॉलीवुड को भी फॉलो करते हैं।

और पढ़िएउस्मान ख्वाजा ने घुटना टेक मारा तूफानी छक्का, गेंद गोली की रफ्तार से बाउंड्री पार, देखें Video

IND vs AUS Test Schedule: ये है टेस्ट सीरीज का शेड्यूल

-पहला टेस्ट, 9-13 फरवरी, वीसीए स्टेडियम, नागपुर
– दूसरा टेस्ट,17-21 फरवरी, अरुण जेटली स्टेडियम, दिल्ली,
-तीसरा टेस्ट, 1-5 मार्च, एचपीसीए स्टेडियम, धर्मशाला,
– चौथा टेस्ट,9-13 मार्च, नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद

और पढ़िएNovak Djokovic जैसा कोई नहीं…10वीं बार जीता ऑस्ट्रेलियाई ओपन, राफेल नडाल की बराबरी

इंडिया दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम

पैट कमिंस (कप्तान), डेविड वॉर्नर, जॉश हेजलवुड, उस्मान ख्वाजा, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ट्रैविस हेड, कैमरन ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, टॉड मर्फी, मैट रेनशॉ, पीटर हैंड्सकॉम्ब, लांस मॉरिस, एश्टन एगर, मिचेल स्वेप्सन, नाथन लियोन, जॉश हेजलवुड, स्कॉट बोलैंड।

और पढ़िएखेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 29, 2023 12:50 PM
संबंधित खबरें