Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

BBL: उस्मान ख्वाजा ने घुटना टेक मारा तूफानी छक्का, गेंद गोली की रफ्तार से बाउंड्री पार, देखें Video

BBL: मेलबर्न रेनेगेड्स और ब्रिसबेन हीट के बीच खेले गए बिग बैश लीग मैच में ब्रिसबेन हीट ने 7 विकेट से जीत दर्ज करते हुए बिग बैश लीग के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। इस मैच में ब्रिसबेन हीट के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने शानदार बैटिंग की। ख्वाजा ने मारा शानदार छक्का उस्मान ख्वाजा […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Jan 30, 2023 11:45
Share :
big bash league usman khawaja hit a stormy six
big bash league usman khawaja hit a stormy six

BBL: मेलबर्न रेनेगेड्स और ब्रिसबेन हीट के बीच खेले गए बिग बैश लीग मैच में ब्रिसबेन हीट ने 7 विकेट से जीत दर्ज करते हुए बिग बैश लीग के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। इस मैच में ब्रिसबेन हीट के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने शानदार बैटिंग की।

ख्वाजा ने मारा शानदार छक्का

उस्मान ख्वाजा ने ओपनिंग करते हुए तेज बैटिंग शुरू की, उन्होंने आते ही मैदान में चारों तरफ शॉट्स खेलने शुरू किए। मेलबर्न रेनेगेड्स के गेंदबाज फवाद 13 ओवर डाल रहे थे, ओवर की आखिरी गेंद पर उस्मान ख्वाजा ने घुटना टेककर जोरदार छक्का मारा, गेंद बल्ले से इतनी तेजी से टकराई की गोली की रफ्तार से सीधी बाउंड्री के बाहर हो गई।

और पढ़िए‘तोड़ नहीं रहा, जला भी रहा है…’, अश्विन ने सरफराज खान पर दिया बड़ा बयान

और पढ़िएटीम इंडिया ने जीता दूसरा मैच, न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया

ख्वाजा ने खेली 59 रनों की पारी

मैच में उस्मान ख्वाजा शानदार लय में नजर आए, मेलबर्न रेनेगेड्स के 162 रनों के टारगेट का पीछा करना उतरी ब्रिसबेन हीट की तरफ से उस्मान ख्वाजा ने शानदार बैटिंग की, उन्होंने 47 गेंदों में 59 रनों का पारी खेली, इस दौरान ख्वाजा ने 8 शानदार चौके और 1 जबरदस्त छक्का लगाया। हालांकि 59 रनों की पारी खेलने के बाद वह टोम रोजर्स की गेंद पर आउट हो गए, लेकिन अपनी टीम को जीत के तहलीज पर खड़ा कर चुके थे।

ब्रिसबेन हीट सेमीफाइनल में

बता दें कि ब्रिसबेन हीट बिग बैश लीग के सेमीफाइनल में पहुंच गई है। आज के मैच में मेलबर्न रेनेगेड्स ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए, जवाब में बैटिंग करने उतरी ब्रिसबेन हीट ने 18.5 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाकर अपना लक्ष्य हासिल कर लिया।

और पढ़िएखेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 29, 2023 05:55 PM
संबंधित खबरें