Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

ICC ने दिया खास तोहफा, बांग्लादेश की खिलाड़ी पहली बार बनी Player of The Month

आईसीसी ने प्लेयर ऑफ द मंथ का ऐलान कर दिया है। यह तोहफा बांग्लादेश की स्टार खिलाड़ी को मिला है।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Dec 11, 2023 15:42
Share :
ICC announce Player of the Month Bangladesh player Nahida Akhtar got this award
Image Credit- Cricket Times

ICC announced Player of the Month: बांग्लादेश की स्टार खिलाड़ी को बड़ा तोहफा मिला है। आईसीसी ने प्लेयर ऑफ द मंथ का ऐलान कर दिया है। आईसीसी का यह अवार्ड बांग्लादेश के नाम हुआ है। नवंबर महीने में प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए 3 खिलाड़ियों को नॉमिनेट किया गया था, जिनमें से 2 खिलाड़ी पाकिस्तान की थी और एक खिलाड़ी बांग्लादेश की थी। बांग्लादेशी खिलाड़ी ने पाकिस्तान के दोनों दिग्गजों को पछाड़ते हुए यह अवार्ड अपने नाम कर लिया है। चलिए आपको बताते हैं कौन है यह स्टार जिसे आईसीसी ने प्लेयर ऑफ द मंथ से नवाजा है।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: BCCI का बड़ा ऐलान! भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट मैच खेलने के लिए इच्छुक नहीं

पाकिस्तान के ये दो खिलाड़ी हुए थे नॉमिनेट

बांग्लादेश की धीमी बाएं हाथ की स्पिनर नाहिदा अख्तर को यह अवार्ड मिला है। इस अवार्ड के लिए पाकिस्तान के 2 खिलाड़ी हमवतन फरगना हक और पाकिस्तान की स्पिनर सादिया इकबाल को भी नॉमिनेट किया गया था, लेकिन आईसीसी ने यह अवार्ड नाहिदा अख्तर को दिया है। स्टार खिलाड़ी ने यह खिताब जीतने के बाद कहा कि हमने हाल के महीनों में कुछ अद्भुत क्रिकेट खेला है और एक टीम के रूप में हमने कई सफलता भी पाई है। मैं अपनी टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करके काफी खुश हूं।

ये भी पढ़ें:- WI Central Contract: वेस्टइंडीज ने साल 2023-24 के लिए सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट किया जारी, कई नए धुरंदरों को किया शामिल

कप्तान को दिया इसका क्रेडिट

नाहिदा अख्तर ने कहा कि इसके लिए मैं अपनी टीम के कोच और कप्तान को धन्यवाद करना चाहती हूं। मुझे दबाव में खेलने के लिए या फिर हर अच्छी और खराब परिस्थिति में खेलने के लिए प्रेरित किया गया और अनुमति भी मिली, जिसके कारण से मैं यह कर पाई। बता दें कि नाहिदा ने नवंबर महीने में खेले गए एकदिवसीय मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था। एक सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज से भी नमाजा गया था।

First published on: Dec 11, 2023 03:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें