Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IPL 2023: पोलार्ड के संन्यास पर Hardik Pandya ने लिखा इमोशनल पोस्ट…शेयर किए यादगार फोटो

IPL 2023: वेस्टइंडीज के तूफानी ऑलराउंडर और मुंबई इंडियंस के सीनियर खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड अब आईपीएल नहीं खलेंगे। उन्होंने 15 नवंबर को इस लीग से संन्यास का ऐलान कर दिया है। 13 साल तक मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले किरोन पोलार्ड को मुंबई ने अब बल्लेबाजी कोच के रूप में नियुक्त किया है। पोलार्ड के संन्यास पर टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर और उनके पुराने साथी हार्दिक पांड्या ने एक भावुक पोस्ट लिखा है।

हार्दिक पांड्या ने पोलार्ड के लिए भावुक पोस्ट

हार्दिक पांड्या ने एक पोस्ट में लिखा कि ‘मेरी पोली, मैदान पर आपके साथ खेलना मेरे अब तक के करियर के सर्वश्रेष्ठ अनुभवों में से एक रहा है। एक उदास क्षण कभी नहीं। मैं आपको आपकी नई भूमिका के लिए शुभकामनाएं देता हूं। मैं जिस तरह से आपको जानता हूं, मेरे मन में कोई संदेह नहीं है कि आप अपनी नई भूमिका में सफल होंगे और निडर क्रिकेटरों की एक और पीढ़ी को प्रेरित करना जारी रखेंगे। सब कुछ के लिए धन्यवाद मेरे भाई, शुभकामनाएं और जल्द ही मिलते हैं।’

अभी पढ़ें IND vs NZ: 2024 टी-20 वर्ल्ड कप का रोडमैप शुरू… मैच से पहले पांड्या ने दिया ये बड़ा बयान…

 

मुंबई इंडियंस के लिए लंबे समय तक एक साथ खेले हैं दोनों क्रिकेटर

हार्दिक पांड्या ने पोलार्ड के साथ अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें दोनों की पुरानी यादें ताजा हो रही हैं। आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या और पोलार्ड लंबे समय तक मुंबई इंडियंस के लिए खेले हैं। दोनों ने एक साथ मिलकर मुंबई को कई मैच भी जिताए। जब दोनों मुंबई इंडियंस के लिए अतिम ओवर में क्रीज पर होते थे तो गेंदबाजों के अंदर खौफ रहता था।

अभी पढ़ें Steve Smith ने बताए वर्तमान समय के 5 सबसे बेहतरीन खिलाड़ी, इन दो भारतीयों को भी किया शामिल

किरोन पोलार्ड ने क्या कहा ?

इससे पहले किरोन पोलार्ड ने ट्विटर अकाउंट पर रिटायरमेंट से जुड़ी जानकारी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘यह मेरे लिए आसान फैसला नहीं रहा है, लेकिन मुंबई इंडियंस के साथ की गई लंबी चर्चा के साथ मैं इस नतीजे पर पहुंचा हूं कि अब आईपीएल में मैं नहीं खेलूंगा, अगर मैं मुंबई इंडियंस के साथ नहीं खेल सकता तो किसी के साथ भी नहीं खेलूंगा’।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -